trendingNow12323472
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch Video: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पहुंचे धोनी-साक्षी, माही ने शेरवानी लुक से लूटी महफिल, वीडियो वायरल

MS Dhoni and Sakshi Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. आईपीएल 2024 के बाद कभी साक्षी तो कभी जीवा के अकाउंट से धोनी की ताजी फोटोज और वीडियोज देखने को मिलती हैं. लेकिन जब एमएस धोनी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समाहरोह में पहुंचे तो उनके न्यू लुक ने गर्दा ही उड़ा दिया.   

MS Dhoni
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jul 05, 2024, 10:26 PM IST

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. आईपीएल 2024 के बाद कभी साक्षी तो कभी जीवा के अकाउंट से धोनी की ताजी फोटोज और वीडियोज देखने को मिलती हैं. लेकिन जब एमएस धोनी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में पहुंचे तो उनके न्यू लुक ने गर्दा ही उड़ा दिया. धोनी और साक्षी की वीडियो देखते-ही-देखते वायरल हो चुकी है. अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में भी धोनी की फोटोज ने तहलका मचा दिया था. 

साक्षी के साथ धोनी ने दिए पोज

आईपीएल 2024 में धोनी पुराने अंदाज में नजर आए थे. उनके बड़े बालों को लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन अब धोनी ने हेयरस्टाइल बदल दी है. व्हाइट शेरवानी में धोनी अनंत और राधिका के संगीत सेरेमनी में पहुंचे. साक्षी भी व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों ने एकसाथ खूब फोटोशूट कराया. वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. 

श्रेयस अय्यर भी पहुंचे

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर भी संगीत सेरेमनी में पहुंच चुके हैं. इसक अलावा बॉलीवुड से भी कई सितारे संगीत सेरेमनी में शामिल हुए. अभी तक टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर लौटे क्रिकेटर्स में से कोई नजर नहीं आया है. 4 जुलाई को लौटे वर्ल्ड चैंपियंस फिलहाल बिजी शेड्यूल से गुजर रहे हैं. देखना होगा टी20 वर्ल्ड कप से लौटे प्लेयर्स इस प्रोग्राम में शामिल हो पाते हैं या नहीं. 

12 जुलाई को होगी शादी

कुछ महीने पहले अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी का जश्न हफ्तेभर चला था. इस जश्न में दुनियाभर के सितारे देखने को मिले थे. अब अनंत अंबानी और राधिका की शादी की तारीख 12 जुलाई है. इस दिन भी बड़े-बड़े सितारों के साथ महफिल सजी हुई देखने को मिल सकती है. 

Read More
{}{}