trendingNow11956690
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WATCH: 'औरतबाज हसबैंड की करतूत..', आखिर मोहम्मद शमी की वाइफ कहना क्या चाहती हैं?

World Cup 2023: टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी बेहद अहम हिस्सा हैं. उनके दम पर ही टीम कई मैच जीत पाई है. इस बीच शमी की वाइफ हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

WATCH: 'औरतबाज हसबैंड की करतूत..', आखिर मोहम्मद शमी की वाइफ कहना क्या चाहती हैं?
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 13, 2023, 10:18 AM IST

Hasin Jahan Video: मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन कर रह हैं. वह जिस भी मैदान पर जाते हैं उनकी गेंदें आग उगलती हुई गिल्लियां उखाड़ देती हैं. शमी ने अब तक सिर्फ 5 मैचों में ही 16 विकेट झटक लिए हैं. इस समय वह टीम इंडिया का बेहद अहम हिस्सा हैं. भारत उनके दम पर ही कई मैच जीत पाया है. शमी के प्रदर्शन को देखते हुए फैंस भी उनका जमकर समर्थन कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली शमी की वाइफ हसीन जहां ने एक और वीडियो पोस्ट कर दिया है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं.

हसीन जहां ने ये वीडियो किया पोस्ट

हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पहले भी कई ऐसे वीडियो शेयर कर चुकी हैं जिसमें कहीं न कहीं शमी का कनेक्शन दिखा. अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'अगर बीवी ने हमारे औरतबाज पति का करतूत दुनिया के सामने खोला, तब सारे औरतबाज इकठ्ठा हो कर उस बीवी को ही झूठा बदनाम करने की कोशिश करता है, फिर भी फायदा कुछ नहीं होता, खुद का ही कब्र खुदती जाती है. इसी का नाम है कर्मा.' 

शमी का शानदार फॉर्म बरकरार

मोहम्मद शमी का वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फॉर्म बरकरार है. शमी ने 5 वर्ल्ड कप मैचों में 16 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा है. उन्होंने दो बार 5 विकेट हॉल भी लिए हैं, जबकि एक मैच में 4 विकेट लेने में कामयाब रहे थे. शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में घातक गेंदबाजी कर भारत को वर्ल्ड कप में कीवी टीम के खिलाफ 20 साल बाद जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. अगर उनका प्रदर्शन सेमीफाइनल और फाइनल में भी ऐसा ही रहता है तो टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत सकती है.

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से सामना

टीम इंडिया का सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ होने वाला है. यह मैच 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. मुंबई की पिच बल्लेबाजी के लिए बेहद अनुकूल रहती है ऐसे में इस मैच के हाई-स्कोरिंग होने की पूरी उम्मीद है. वहीं, भारत 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगा. टीम इंडिया टूर्नामेंट में घातक फॉर्म में है. कोई भी टीम लीग मैचों में भारत को हारने में कामयाब नहीं हुई है.

Read More
{}{}