trendingNow12398552
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'आप उसके हिसाब से सही नहीं तो...', शमी ने रोहित के ऑनफील्ड रिएक्शंस का खोला राज

मोहम्मद शमी ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि रोहित सभी खिलाड़ियों को फ्रीडम देते हैं, लेकिन यदि कोई उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता तो कप्तान के रिएक्शन मैदान पर दिख जाते हैं.

'आप उसके हिसाब से सही नहीं तो...', शमी ने रोहित के ऑनफील्ड रिएक्शंस का खोला राज
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Aug 24, 2024, 08:32 PM IST

Mohammed Shami Explains Rohit Sharma on field Reactions: टीम इंडिया को 2024 टी20 वर्ल्ड कप जिताने वाले भारतीय रोहित शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बल्लेबाजी से लेकर कप्तानी तक ने दुनिया भर में लोहा मनवाया है. मैदान पर उनके रिएक्शन भी नजर आते हैं. रोहित शर्मा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें वह मैच के दौरान खिलाड़ियों को डांटते या हंसी मजाक करते नजर आते हैं. पूरी तरह फिट न होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मैदान पर रोहित के स्वभाव के बारे में विस्तार से बताया है. 

'फ्रीडम देते हैं रोहित'

हाल ही में मोहम्मद शमी ने मैदान पर रोहित के स्वभाव के बारे में विस्तार से बताया. बता दें कि टखने की चोट से उबर रहे इस गेंदबाज ने कहा कि कप्तान सभी खिलाड़ियों को फ्रीडम देते हैं, लेकिन अगर कोई उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता है, तो उनके रिएक्शन सबके सामने आ जाते हैं. शमी ने सीएट क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रोहित शर्मा के मैदान पर व्यव्हार के बारे में यह बताया.

क्या बोले शमी?

शमी ने कहा, 'रोहित के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह आपको फ्रीडम देता है. अगर आप उसके हिसाब से सही नहीं उतरे, तो उनके थोड़े से रिएक्शन आने लगते हैं. वो आपको बताएगा कि आपको ये करना था, हां ये चाहिए था. फिर भी आप उसपे खरे नहीं उतरे, तो फिर जो हम स्क्रीन पर जो रिएक्शन देखते हैं, जो हम बिना बोले समझ जाते हैं ना, वो आने लगता है.'

रोहित ने भी दिया जवाब

रोहित ने भी यह बताया कि वह मैदान पर अपने खिलाड़ियों से क्या चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं उनसे मैदान पर खुद बने रहने के लिए कहता रहता हूं. इसके लिए, सबसे पहले, मुझे खुद बनना होगा... और मैं ऐसा ही हूं.' रोहित ने आगे कहा, 'यह मेरा सपना था कि मैं इस टीम को बदलूं और आंकड़ों, परिणामों के बारे में बहुत अधिक चिंता न करूं. यह सुनिश्चित करूं कि हम ऐसा माहौल बनाएं जहां लोग वहां जाकर बिना ज्यादा सोचे-समझे खुलकर खेल सकें.'

Read More
{}{}