trendingNow12029747
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

VIDEO: खेलने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है... बल्ला लेकर कबूतर उड़ाने दौड़ पड़ा AUS क्रिकेटर

AUS vs PAK 2nd Test : इंटरनेशनल क्रिकेट में भी अक्सर अजीब वाकये देखने को मिलते हैं. मेलबर्न में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बल्ला लेकर मैदान से कबूतर उड़ाने दौड़ पड़ा. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

VIDEO: खेलने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है... बल्ला लेकर कबूतर उड़ाने दौड़ पड़ा AUS क्रिकेटर
Stop
Tarun Vats|Updated: Dec 26, 2023, 04:53 PM IST

AUS vs PAK 2nd Test, Marbus Labuschagne Video : क्रिकेट मैदान पर अक्सर अजीब वाकये देखने को मिलते हैं. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (AUS vs PAK 2nd Test) में भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसे देखकर आप भी कहेंगे- क्रिकेट खेलने को क्या-क्या करना पड़ता है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) बल्ला लेकर मैदान से कबूतर उड़ाने दौड़ पड़े. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बारिश ने डाली बाधा

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (PAK vs AUS 2nd Test) के पहले दिन बारिश ने परेशानी खड़ी की. पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद (Shan Masood) ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मेजबान टीम ने शुरुआती दिन 3 विकेट खोकर 187 रन बनाए. नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) स्टंप्स के समय क्रीज पर जमे थे, जो अभी तक 120 गेंदों पर 44 रन बना चुके हैं. 

कबूतर उड़ाने दौड़े लाबुशेन

नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे मार्नस लाबुशेन इसी दौरान कबूतर उड़ाने बल्ला लेकर मैदान पर दौड़ पड़े. हालांकि कुछ कबूतर उड़े और फिर उड़कर मैदान पर ही थोड़ी सी दूर जाकर बैठ गए. ये देखकर ना सिर्फ पाकिस्तान के खिलाड़ी बल्कि मैदान पर मौजूद उनके साथी स्टीव स्मिथ भी मुस्कुराने लगे.

ख्वाजा और वॉर्नर ने दी अच्छी शुरुआत

टॉस हारकर बैटिंग को उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मैच में उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर ने अच्छी शुरुआत दी. दोनों ने मिलकर 90 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. ख्वाजा ने 101 गेंद पर 5 चौकों की मदद से 42 रन बनाए जबकि डेविड वॉर्नर ने 83 गेंद में 38 रन जोड़े. 108 रन के टीम स्कोर तक हालांकि दोनों ओपनर लौट गए. फिर स्टीव स्मिथ को 26 के निजी स्कोर पर आमेर जमाल ने पवेलियन भेजा जिससे ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका 154 रन पर लगा.

Read More
{}{}