trendingNow12285981
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

India vs Pakistan T20 World Cup 2024 Highlights: पंत का बल्ला.. बुमराह की धार, न्यूयॉर्क में टीम इंडिया की जीत की गूंज

IND vs PAK Live Score: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में रोमांच का डबल डोज देखने को मिला. पूरे मैच में पाकिस्तान की गूंज थी, लेकिन मैच के आखिरी 5 ओवर में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने बाजी पलट दी. बुमराह ने ब्रेक थ्रू दिलाया और फिर न्यूयॉर्क में नीले समंदर में टीम इंडिया की जीत की गूंज देखने को मिली. टीम इंडिया ने 6 रन से रोमांचक जीत दर्ज की.

Rohit Sharma and Babar Azam
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 10, 2024, 01:33 AM IST
LIVE Blog

India vs Pakistan Live: भारत और पाकिस्तान के बीच लो स्कोरिंग थ्रिलर में रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और फिर जमकर विकेटों का जश्न मनाया. भारत की बल्लेबाजी शर्मनाक थी. लेकिन मैच के आखिरी 5 ओवर्स में भारत ने काया पलट दी. अंत में न्यूयॉर्क में टीम इंडिया की गूंज थी, क्योंकि भारतीय टीम ने 6 रन से जीत दर्ज की. रोहित-कोहली जौसे दिग्गज फ्लॉप दिखे, लेकिन इस बीच ऋषभ पंत एक बार फिर बाजीगर के रूप में नजर आए. पंत ने 42 रन की बहुमूल्य पारी खेल टीम इंडिया की लाज बचाई. इस पारी की बदौलत भारतीय टीम 119 रन के आंकड़े तक पहुंचने में कामयाब रही. पाकिस्तान की तरफ से रऊफ और नसीम ने 3-3 विकेट अपने नाम किए. वहीं, आमिर के खाते 2 विकेट आए. 

पाकिस्तान ने 120 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की. 57 रन तक पाकिस्तान ने महज 2 बल्लेबाजों को खो दिया था. 15 ओवर तक पाकिस्तान के हाथ में मुकाबला था, लेकिन बुमराह ने रिजवान की गिल्लियां बिखेर दीं. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने आखिरी 5 ओवर्स में फंदा कस पाकिस्तान को बुरी तरह से रौंद दिया.

[object Object]
Read More
{}{}