trendingNow11239497
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs ENG LIVE: इंग्लैंड में पंत का तूफान, पांचवें टेस्ट में ठोका ताबड़तोड़ शतक

IND vs ENG Live Updates:​ भारत और इंग्लैंड के बीच आज (1 जुलाई को) टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया इतिहास रचने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया है. वहीं, इस समय भारत और श्रीलंका के बीच महिला क्रिकेट का मैच चल रहा है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.  दोनों ही मैचों का पल-पल का अपडेट यहां जानिए...

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 01, 2022, 10:10 PM IST
LIVE Blog

India vs England Test Match Live Updates: भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे थी, लेकिन भारतीय खेमे में कोरोना के मामले आने के कारण पांचवां मैच स्थगित कर दिया गया था. इसलिए आखिरी टेस्ट मैच का आयोजन अब हो रहा है. कप्तान की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह संभालते हुए नजर आएंगे, जो भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं और राष्ट्रीय टीम के 36वें कप्तान होंगे. 

India vs England Match: मजबूत हुई भारतीय गेंदबाजी

पिछले कुछ सालों में भारतीय गेंदबाजी बहुत ही मजबूत हुई है. भारत के पास कई खतरनाक गेंदबाज आए हैं. इनमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, टी नटराजन और उमेश यादव शामिल हैं. इन गेंदबाजों के दम पर ही भारत ने विदेशों में जीत के झंडे गाड़े हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय फैंस को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

[object Object]

India vs Sri Lanka Match: इस समय भारत और श्रीलंका की महिला टीम क्रिकेट मैच खेल रही है. इस मैच में श्रीलंका टीम ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. दोनों ही टीमों के बीच ये तीन वनडे मैचों की सीरीज का ये पहला मैच है. 

Read More
{}{}