trendingNow12330007
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs ZIM 3rd t20 Highlights: भारत ने जिम्बाब्वे को 23 रन से हराया, सीरीज में 2-1 की बढ़त, बल्लेबाजों ने किया कमाल

India vs Zimbabwe: टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों का जलवा बरकरार है. भारत ने तीसरे टी20 में जिम्बाब्वे को 23 रन से मात दी. टीम इंडिया की तरफ से कप्तान शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं, गायकवाड़ ने भी बल्ले से कमाल दिखाया. टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है.

IND vs ZIM
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jul 10, 2024, 07:48 PM IST
LIVE Blog

IND vs ZIM: टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों का जलवा बरकरार है. भारत ने तीसरे टी20 में जिम्बाब्वे को 23 रन से मात दी. टीम इंडिया की तरफ से कप्तान शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं, गायकवाड़ ने भी बल्ले से कमाल दिखाया. टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. शुभमन गिल ने 49 गेंद में 66 रन बनाए जिसमें 7 चौके और 3 छक्के शामिल थे. गायकवाड़ ने भी कमाल की बैटिंग की लेकिन अर्धशतक से 1 रन दूर रह गए. उन्होंने 49 रन बनाए. 

टीम इंडिया की तरफ से पॉवरप्ले में बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. आवेश खान और खलील अहमद भूखे शेर की तरह जिम्बाब्वे पर टूट पड़े. हालांकि, डेथ ओवर्स में तेज गेंदबाजों ने लय खो दी. जिम्बाब्वे में महज 39 रन के स्कोर पर अपने 5 बल्लेबाजों को खो दिया था. टीम के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने अपनी फिरकी का कमाल दिखाया. उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए. 

[object Object]
Read More
{}{}