trendingNow12226110
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

CSK vs SRH Highlights: लगातार दो हार के बाद चेन्नई की वापसी, होम ग्राउंड पर हैदराबाद को रौंदा, गायकवाड़ का जलवा

CSK vs SRH Live: सुपर संडे में आरसीबी और गुजरात के बीच पहले मुकाबले जंग देखने को मिली. दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स होम ग्राउंड पर सनराइजर्स हैदराबाद को टक्कर दे रही है. लगातार दो हार के बाद चेन्नई टॉप-5 से बाहर हो चुकी है. अपने स्थान पर वापस आने के लिए इस मैच में सीएसके जान झोंकती नजर आई. गायकवाड़ ने 98 रन की बेहतरीन पारी खेली जबकि जेरिल मिचेल ने भी फिफ्टी ठोकी, चेन्नई ने हैदराबाद के सामने 213 रन का लक्ष्य रखा है.

Ruturaj Gaikwad and Pat Cummins
Stop
Kavya Yadav|Updated: Apr 28, 2024, 11:40 PM IST
LIVE Blog

CSK vs SRH Live: सुपर संडे में आरसीबी और गुजरात के बीच पहले मुकाबले जंग देखने को मिली. आरसीबी ने गुजरात के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की. दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स होम ग्राउंड अपना जलवा बिखेरा. हैदराबाद के खिलाफ सीएसके ने 78 रन से शानदार जीत दर्ज कर वापसी कर ली है. लगातार दो हार के बाद चेन्नई टॉप-5 से बाहर हो चुकी थी. लेकिन टीम ने इस जीत के बाद 3 पायदान की छलांग लगाई और टॉप-3 में पहुंच चुकी है.

गुजरात के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने अर्धशतक और विल जैक्स ने शतक ठोक गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं. वहीं, चेन्नई की तरफ से कप्तान ऋतुराज, डेरिल मिचेल और शिवम दुबे का जलवा देखने को मिला, गायकवाड़ ने इस मैच में 98 रन की मैच विनिंग पारी खेली. वहीं, मिचेल ने 52 जबकि दुबे ने 39 रन की नाबाद पारी को अंजाम दिया. वहीं, गेंदबाजी में तुषार देशपांडे ने अपना जलवा बिखेरा और 4 विकेट अपने नाम किए. वहीं, मुस्तफिजुर और पथिराना के खाते भी 2-2 सफलताएं आई.

[object Object]
Read More
{}{}