Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IPL 2024 : लाइव कवरेज के दौरान पीटरसन ने रायुडू को क्यों कहा 'जोकर'? फिर भारतीय दिग्गज ने दिया ये जवाब

केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 अपने नाम किया. मुकाबला खत्म होने के तुरंत बाद लाइव कवरेज के दौरान इंग्लैंड के दिग्गज केविन पीटरसन ने अंबाती रायुडू को जोकर कह दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPL 2024 : लाइव कवरेज के दौरान पीटरसन ने रायुडू को क्यों कहा 'जोकर'? फिर भारतीय दिग्गज ने दिया ये जवाब
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: May 28, 2024, 08:36 AM IST

Pietersen called rayudu a joker : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 अपने नाम किया. मुकाबला खत्म होने के तुरंत बाद लाइव कवरेज के दौरान इंग्लैंड के दिग्गज केविन पीटरसन ने अंबाती रायुडू को जोकर कह दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, आईपीएल में कमेंट्री कर रहे केविन पीटरसन और मैथ्यू हेडन पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायुडू को टांग खींचते नजर आए, जब उन्होंने केकेआर की जीत के बाद वेस्टकोट बदल लिया.

पीटरसन ने क्यों कहा जोकर?

दरअसल, हुआ यूं कि रायुडू फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद का समर्थन कर रहे थे और उन्हें ऑरेंज रंग का वेस्टकोट पहने देखा गया था, लेकिन केकेआर के जीतने के बाद उन्होंने इसे बदलकर नीले रंग के कोट पहन लिया. इसके बाद ही पीटरसन और हेडन ने रायुडु के मजे ले लिए. होस्ट मयंती लैंगर ने कहा, 'इस फैक्ट को सामने लाने के लिए धन्यवाद कि वह ऑरेंज से नीला हो गया.' जिस पर पीटरसन ने कहा, 'मैं कम से कम दृढ़ रहा हूं.' पीटरसन ने अपनी पर्पल ड्रेस की ओर इशारा करते हुए कहा, 'मैंने इसे पहना था और यह मेरे पास था. आप एक जोकर हैं, हमेशा एक जोकर.'

'जोकर' पर क्या बोले रायुडू?

पीटरसन के जोकर कहने के बाद रायुडू ने कहा, 'मैं दोनों टीमों का समर्थन कर रहा हूं. मैं अच्छे क्रिकेट का समर्थन कर रहा हूं.' वीडियो में मैथ्यू हेडन भी नजर आ रहे हैं. वो भी अंबाती रायुडू के मजे लेते दिखे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

केकेआर ने जीता तीसरा IPL खिताब

सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में मात देकर केकेआर ने तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की. 2012 और 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में टीम चैंपियन बनी थी. इसके बाद 10 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा. केकेआर ने चौथी बार आईपीएल फाइनल खेला. लीग मैचों में भी केकेआर ने गजब का प्रदर्शन करते हुए टेबल टॉप की थी.

{}{}