trendingNow11235073
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Joe Root Shot: जो रूट ने उड़ाई क्रिकेट के नियमों की धज्जियां! खेला ये अजीबोगरीब शॉट

Joe Root Shot: इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में एक ऐसा शॉट खेला, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. जो रूट का ये शॉट देखकर हर कोई हैरान रह गया और लोग सोच में पड़ गए कि क्या जो रूट ने क्रिकेट के नियमों की धज्जियां उड़ाई है.

Joe Root Shot: जो रूट ने उड़ाई क्रिकेट के नियमों की धज्जियां! खेला ये अजीबोगरीब शॉट
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 27, 2022, 05:22 PM IST

Joe Root Shot: इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में एक ऐसा शॉट खेला, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. जो रूट का ये शॉट देखकर हर कोई हैरान रह गया और लोग सोच में पड़ गए कि क्या जो रूट ने क्रिकेट के नियमों की धज्जियां उड़ाई है.

जो रूट ने उड़ाई क्रिकेट के नियमों की धज्जियां!

दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान एक शानदार रिवर्स स्कूप खेला. जो रूट ने न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वैगनर की गेंद पर ये शॉट खेला था. नील वैगनर की इस गेंद को जो रूट ने थर्डमैन के उपर से बाउंड्री के बाहर भेज दिया.

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा

सोशल मीडिया पर जो रूट के इस शॉट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो रूट का ये शॉट देखकर हर कोई हैरान था, खुद नील वैगनर भी जो रूट को देखते रह गए. न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट में जो रूट ने विकेट के पीछे ऋषभ पंत के अंदाज में ऐसा शॉट लगाया जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है.

Read More
{}{}