trendingNow11375028
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SA: बुमराह की जगह सिराज की एंट्री पर भड़के फैंस, कहा- BCCI को अच्छा बॉलर नहीं मिल रहा

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को जगह दी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं. 

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 01, 2022, 07:11 AM IST

India vs South Africa T20 Series: भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से साउथ अफ्रीका और टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. सेलेक्टर्स ने बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया है. जबकि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जगह पाने के सबसे बड़े दावेदार थे. शमी को जगह ना मिलने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस आगबबूला हो गए. उन्होंने गुस्सा होकर बीसीसीआई और सेलेक्टर्स के लिए बड़ी बात कही है. 

सिराज को मिला मौका

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ बाकि बचे दो मैचों के लिए बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया है. इससे फैंस बहुत ही ज्यादा नाराज हो गए हैं. जबकि मोहम्मद शमी भी कोरोना से उबर चुके हैं फिर भी उन्हें टीम में मौका नहीं दिया गया. जबकि शमी कातिलाना गेंदबाजी करने में माहिर प्लेयर हैं. फिर भी सेलेक्टर्स उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं. 

फैंस हुए गुस्सा 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है कि क्या कोई ढंग का बॉलर नहीं है? वरना कोहली से ही बॉलिंग करवा लो. विराट कोहली ने एशिया कप में एक ओवर किया था. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि मोहम्मद शमी ने क्या गलत किया है. एक फैंस ने तो यहां तक लिख दिया है कि सफेद गेंद के क्रिकेट में सिराज को अब वापस बुलाने का क्या मतलब है. 

बुमराह की जगह लेने के हैं बड़े दावेदार 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टी20 वर्ल्ड कप में जगह लेने के बड़े दावेदार हैं. वह पारी की शुरुआत में कातिलाना गेंदबाजी करते हैं और बल्लेबाज को संभलने का कोई मौका नहीं देते हैं. वहीं, मोहम्मद शमी का खासियत है कि वो डेथ ओवर्स में ज्यादा रन नहीं देते हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. भारत को एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में डेथ ओवर्स में खराब गेंदबाजी के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में बुमराह की जगह भारतीय टीम में मोहम्मद शमी को मौका मिल सकता है. शमी ने टीम इंडिया के लिए 17 टी20 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}