trendingNow11747303
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Ashes 2023: एशेज के पहले टेस्ट में हार के बाद एंडरसन का बड़ा बयान, ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कही ये बात

ENG vs AUS: एशेज सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 2 विकेट से हरा दिया. इस मैच के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बड़ा बयान दिया है.

Ashes 2023: एशेज के पहले टेस्ट में हार के बाद एंडरसन का बड़ा बयान, ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कही ये बात
Stop
Mohid Khan|Updated: Jun 21, 2023, 01:32 PM IST

Ashes 2023 ENG vs AUS: एशेज सीरीज 2023 का आगाज काफी शानदार मैच के साथ हुआ है. ऑस्ट्रेलिया ने बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के पहले ही टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 2 विकेट से हरा दिया. इस मैच का नतीजा मैच के आखिरी दिन में आया. एक समय मुकाबले में आगे चल रही इंग्लैंड की टीम को आखिरी के ओवरों में हार का सामना करना पड़ा. टीम की इस हार के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बड़ा बयान दिया है.

पहले टेस्ट में हार के बाद एंडरसन का बड़ा बयान

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एजबेस्टन में पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दो विकेट से जीत के बाद कहा कि उस दिन उनकी टीम बेहतर थी. कप्तान पैट कमिंस और नाथन लियोन ने शानदार संयम दिखाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. जब केवल दो विकेट शेष थे और 54 रनों की जरूरत थी तो दोनों क्रीज पर डटे रहे और टीम को जीत की ओर ले गए. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कमिंस ने मैच जिताने वाली 44 रन की नाबाद शानदार पारी खेली और चौका लगा कर टीम को जीत दिलाई.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कही ये बात

एंडरसन ने पहले मैच पर बात करे हुए कहा, 'अगले कुछ दिनों में जब हम पीछे मुड़कर देखेंगे कि हमने क्या किया, तो हम वास्तव में गर्व महसूस करेंगे. हमने पहली गेंद से हावी होने की कोशिश की. पूरी टीम को क्रेडिट जाता है, वह हमारे लिए बहुत अच्छे थे.' एंडरसन ने खेल में सिर्फ एक विकेट का मामूली योगदान दिया था. उन्होंने आने वाले मैचों में सुधार के लिए प्रयास के महत्व पर जोर दिया. हालांकि, उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि रोमांचक प्रतियोगिता से दोनों टीमों के प्रशंसकों का पूरा मनोरंजन हुआ.

28 जून से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

अनुभवी तेज गेंदबाज ने कहा, 'हमने कुछ शानदार क्रिकेट खेली है. हर कोई खुश है. दोनों तरफ के फैंस कह सकते हैं कि हमने एक महान टेस्ट मैच देखा.' इंग्लैंड 28 जून को लॉर्डस में होने वाले दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में बराबरी करने के लिए उतरेगा.

Read More
{}{}