trendingNow11387489
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Team India: रोहित की कप्तानी में खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! अब वापसी करना काफी मुश्किल

Indian Cricket: टीम इंडिया (Team India) का एक दिग्गज खिलाड़ी लगभग एक साल से टीम का हिस्सा नहीं बन सका है. इस खिलाड़ी के लिए अब टीम इंडिया में जगह बनाना नामुमकिन के बराबर नजर आता है. 

Photo (BCCI)
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 09, 2022, 07:41 PM IST

Indian Cricket Team: पिछले एक साल में टीम इंडिया (Team India) काफी बदल चुकी है. टीम इंडिया (Team India) में लगातार कॉम्पिटिशन बढ़ रहा है, जिससे आने वाले दिनों में टीम से बाहर चल रहे बड़े खिलाड़ियों का करियर खत्म हो सकता है. टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसे महीनों से टीम में जगह नहीं मिली है. ये खिलाड़ी टीम के स्क्वाड तक में जगह नहीं बना पा रहा है. इस खिलाड़ी के लिए अब टीम में वापसी करना भी मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

टीम इंडिया में अब वापसी करना मुश्किल 

टेस्ट क्रिकेट में मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जिसके चलते तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) टीम के गायब हो गए हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में खेला था. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) के लिए अब टीम में वापसी करना भी मुश्किल नजर आता है. उन्हें रोहित शर्मा की कप्तान में बिल्कुल भी जगह नहीं मिल रही है. 

मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते आएंगे नजर 

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) एक बार फिर मैदान पर धमाल मचाने को तैयार हैं. उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में वापसी करना चाहेंगे. यह टूर्नामेंट 11 अक्टूबर से शुरू होना है. 

टीम इंडिया के लिए खेले 100 से ज्यादा टेस्ट

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने साल 2007 में टीम इंडिया के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. इसके बाद अगले ही महीने ईशांत को वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. वह टीम इंडिया के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुके हैं. ईशांत शर्मा ने भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 311 विकेट दर्ज हैं. ईशांत अब तक 80 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें वो 115 विकेट चटकाने में सफल रहे हालांकि टी20 क्रिकेट में ईशांत शर्मा इतने सफल नहीं रहे. उन्होंने 14 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}