trendingNow11728424
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WTC Final 2023: टॉस के साथ ही रोहित ने तोड़ा इस चैंपियन खिलाड़ी का दिल! प्लेइंग-11 में नहीं दिया मौका

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में टेस्ट चैंपियन बनने की भिड़ंत जारी है. इस मैच में रोहित शर्मा ने जैसे ही टॉस जीता इसके साथ ही उन्होंने एक चैंपियन खिलाड़ी का दिल तोड़ दिया.

WTC Final 2023: टॉस के साथ ही रोहित ने तोड़ा इस चैंपियन खिलाड़ी का दिल! प्लेइंग-11 में नहीं दिया मौका
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jun 07, 2023, 04:49 PM IST

Team India Playing-11: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला शुरू हो चुका है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. टॉस के साथ ही रोहित ने एक खिलाड़ी का दिल भी तोड़ दिया. इस खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने की जंग भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में शुरू हो चुकी है. इस मैच में जैसे ही टॉस हुआ इसके साथ ही एक चैंपियन खिलाड़ी का टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का सपना टूट गया. क्रिकेट के कई दिग्गजों से इस मैच में खेलने का समर्थन पा चुके ईशान किशन को प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनाया गया. विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में केएस भरत को ही इस मैच में शामिल किया गया है. बता दें कि कई दिग्गज खिलाड़ियों ने किशन को इस मैच के लिए एक्स  फैक्टर भी बताया था.

चैंपियन टीम का रह चुके हैं हिस्सा

ईशान किशन इंडियन प्रीमियर लीग में पांच बार चैंपियन रह चुकी मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं. वह आईपीएल 2023 में भी मुंबई के लिए ही खेले थे. उन्हें केएल राहुल के चोटिल होकर बाहर होने के बाद टीम में शामिल किया गया था. बता दें कि किशन टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 में डेब्यू कर चुके हैं, लेकिन टेस्ट फॉर्मेट में उन्हें अभी तक डेब्यू का मौका नहीं मिला. 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारत (प्लेइंग-11): रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लेबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (डब्ल्यू), पैट कमिंस (सी), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड

Read More
{}{}