trendingNow12174064
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

RCB vs PBKS: होली पर कोहली ने मचाया धमाल, इम्पैक्ट प्लेयर का 'विराट' असर, आरसीबी का यूं खुला खाता

RCB vs PBKS: आईपीएल 2024 में एक के बाद एक मुकाबले रोमांच से भरे नजर आ रहे हैं. होली के त्योहार वाले दिन चिन्नास्वामी में आरसीबी और पंजाब के बीच भी कांटे की टक्कर देखने को मिली. मुकाबले में विराट कोहली टीम के संकटमोचक साबित हुए.  

Virat Kohli (X)
Stop
Kavya Yadav|Updated: Mar 25, 2024, 11:25 PM IST

RCB vs PBKS: आईपीएल 2024 में एक के बाद एक मुकाबले रोमांच से भरे नजर आ रहे हैं. होली के त्योहार वाले दिन चिन्नास्वामी में आरसीबी और पंजाब के बीच भी कांटे की टक्कर देखने को मिली. मुकाबले में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली होली पर पैसा वसूल साबित हुए. इस मुकाबले को आरसीबी ने 4 विकेट से जीतकर आईपीएल 2024 में अपना खाता खोल दिया है. वहीं, पंजाब को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है.

विराट बने संकटमोचक

मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. पंजाब की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 45 रन की बेहतरीन पारी खेली. इसके अलावा छोटी-छोटी पारियों के चलते पंजाब की टीम 176 के स्कोर तक पहुंची. वहीं, आरसीबी की तरफ से विराट कोहली टीम के संकटमोचक साबित हुए. उन्होंने 77 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 2 छक्के जमाए. कोहली के विकेट के बाद आरसीबी की टीम मुश्किल में नजर आई.

कार्तिक लोमरोर ने मचाया गदर

विराट कोहली के विकेट के बाद आरसीबी की टीम के हाथ से मुकाबला फिसलता नजर आ रहा था. लेकिन महिपाल लोमरोर और दिनेश कार्तिक ने बाजी पलट दी. दोनों बल्लेबजों के बीच ताबड़तोड़ पार्टनरशिप देखने को मिली. कार्तिक ने 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से महज 10 गेंद में 28 रन ठोक दिए. वहीं, लोमरोर ने 8 गेंद में 17 रन की पारी खेली. इन विस्फोटक पारियों की बदौलत आरसीबी ने इस मुकाबले को 4 विकेट से अपने नाम किया. 

गेंदबाजी में कौन चमका? 

आरसीबी की तरफ से मोहम्मद सिराज और ग्लेन मैक्सवेल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. वहीं, यश दयाल और अल्जारी जोसेफ को भी एक-एक विकेट हाथ लगा. पंजाब की बात करें तो कगिसो रबाडा और हरप्रीत बरार ने अपनी गेंदबाजी से मैच में जान डाली थी. दोनों ने 2-2 विकेट झटके. सैम करन और हर्षल पटेल को भी 1-1 सफलता हाथ लगी. इस तरह से घरेलू मैदान पर आरसीबी ने अपना जलवा बिखेरा.

Read More
{}{}