trendingNow11592255
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IPL शुरू होने से पहले आया बहुत बड़ा अपडेट, पूरा सीजन नहीं खेल पाएगा MI का ये दिग्गज!

Cricketer Injury: दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग आईपीएल को लेकर बड़ी खबर है, जिससे पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के फैंस को झटका लग सकता है. पेसर जसप्रीत बुमराह के पूरे सीजन से बाहर होने की आशंका जताई जा रही है, अब खबर है कि MI का एक और खिलाड़ी सीजन के सभी मैच नहीं खेल पाएगा.

mumbai indians
Stop
Tarun Vats|Updated: Mar 02, 2023, 02:52 PM IST

Mumbai Indians Star Player, Update on Jofra Archer: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2023) के अगले सीजन का आगाज 31 मार्च से होना है. इससे पहले ही एक बड़ा अपडेट बुधवार को सामने आया है, जिससे मुंबई इंडियंस के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह के अगले सीजन से पूरी तरह बाहर होने के बाद एक और दिग्गज पूरा सीजन नहीं खेल पाएगा. 

आर्चर पर आया अपडेट

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पूरे आईपीएल-2023 के लिए जोफ्रा आर्चर की उपलब्धता की पुष्टि तो कर दी है, लेकिन मुंबई इंडियंस को इससे कुछ ही राहत मिलेगी. पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम जसप्रीत बुमराह के बिना पूरा सीजन खेलेगी. अब खबर आई है कि आर्चर पूरे आईपीएल के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन उनका वर्कलोड मैनेजमेंट ईसीबी करेगा.

पूरा सीजन खेल पाएंगे आर्चर?

ईसीबी के एक सूत्र के हवाले से क्रिकबज ने एक रिपोर्ट में कहा, 'उन्हें (आर्चर) आईपीएल में पूरा सीजन खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. हमेशा की तरह उनकी फ्रेंचाइजी और ईसीबी उनके कार्यभार का प्रबंधन (वर्कलोड मैनेजमेंट) करेंगे.' 27 साल के आर्चर अभी तक 13 टेस्ट, 20 वनडे और 12 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं लेकिन चोट के कारण वह काफी वक्त तक मैदान से दूर रहे थे. उन्हें 8 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने खरीदा था.

जसप्रीत बुमराह पूरे सीजन से बाहर!

टीम इंडिया से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह आईपीएल का पूरा सीजन नहीं खेल पाएंगे, जिसकी आशंका जताई जा रही है. वह अभी तक अपनी पीठ की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं.  29 साल के बुमराह पिछले साल सितंबर से कोई इंटरनेशनल मैच भी नहीं खेले हैं. खबर है कि बुमराह पीठ की सर्जरी कराने के लिए तैयार हैं, जिसके चलते वह आईपीएल-2023 के पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}