trendingNow11271786
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

India vs West Indies: भारतीय ड्रेसिंग रूम में आया ये दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान धवन ने देखते ही लगा लिया गले

India vs West Indies: भारतीय खिलाड़ियों से मिलने के लिए दिग्गज ब्रायन लारा ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. उन्हें ड्रेसिंग रूम में देखकर धवन ने उन्हें गले लगा लिया. 

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 24, 2022, 01:50 PM IST

India vs West Indies: भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) को 3 रनों से हरा दिया. इस मैच में भारत के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. उसके बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा आए, जिन्होंने बातों से सभी का दिल जीत लिया. 

ये दिग्गज पहुंचा ड्रेसिंग रूम 

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में बेहद खास मेहमान आए. कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के अनुरोध पर ब्रायन लारा भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे. लारा ने अपना ज्यादातर समय भारतीय कप्तान शिखर धवन और युजवेंद्र चहल के साथ बिताया. लारा मैच में हाफ सेंचुरी लगाने वाले श्रेयस अय्यर से भी बात करते दिखे. खिलाड़ियों ने उनसे 15 मिनट बात की. 

धवन ने लगाया गले 

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा को ड्रेसिंग रूम में देखते ही कप्तान शिखर धवन ने उन्हें गले लगा लिया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) वहाँ गलियारे में थे जो लारा को देखते ही पूरी तरह से अवाक हो गए थे. भारतीय स्पिनर ने उनसे हाथ मिलाया. बाद के अय्यर को भी लारा की से बात करते हुए देखा गया. खास तौर से लारा भारत कोच और पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ से मिलने पहुंचे थे. 

तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रहा भारत 

भारतीय टीम तीनों वनडे मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेल रही है. सीरीज का दूसरा वनडे मैच रविवार को शाम 7 बजे खेला जाएगा. भारत ये मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगा. वहीं, वेस्टइंडीज टीम के लिए हार का सिलसिला अब 7 मैचों तक पहुंच गया है. एक और हार के बाद उनकी लगातार आठवीं वनडे हार होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}