trendingNow11278124
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs WI: सीरीज जीत के बाद कोच द्रविड़ ने खोला दिल, इन खिलाड़ियों को बताया टीम इंडिया का हीरो

IND vs WI: भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने हाल ही में वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से हराने वाली युवा टीम के ‘पेशेवरपन’ की तारीफ की है. द्रविड़ ने आखिरी वनडे के बाद ड्रेसिंग रूम में लंबी स्पीच भी दी.   

फोटो (File)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 28, 2022, 07:28 PM IST

IND vs WI: भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने हाल ही में वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से हराने वाली युवा टीम के ‘पेशेवरपन’ की तारीफ की है. शिखर धवन पहले भारतीय कप्तान बन गए जिनकी अगुवाई में टीम ने वेस्टइंडीज का उसकी सरजमीं पर सूपड़ा साफ किया.

द्रविड़ ने की सबकी तारीफ

द्रविड़ ने आखिरी वनडे के बाद ड्रेसिंग रूम में कहा, ‘हम एक युवा टीम के साथ यहां आए थे. इंग्लैंड में सीरीज खेलने वाले अधिकांश खिलाड़ी यहां नहीं थे लेकिन आप सभी ने उम्दा प्रदर्शन किया. तीनों मैचों में जबर्दस्त पेशेवरपन दिखाया.’ उन्होंने कहा, ‘कुछ मुकाबले करीबी रहे और ऐसे मैचों में जीत दर्ज करना एक युवा टीम के लिए अच्छा संकेत है.’

शिखर की कप्तानी रही उम्दा

द्रविड़ ने कप्तान धवन की तारीफ करते हुए कहा, ‘शिखर ने उम्दा कप्तानी की. आप सभी को शानदार प्रदर्शन के लिए शाबासी.’ धवन ने कहा कि युवा टीम आगे जाकर और सफलता हासिल कर सकती है. उन्होंने कहा, ‘हम सहयोगी स्टाफ और टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद देते हैं. आपके सहयोग के लिए आभारी हैं. गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया.’

टीम को तय करना है लंबा रास्ता

उन्होंने कहा, ‘यह काफी युवा टीम है और इसने सफलता की ओर कदम रख दिया है. आप सभी को अभी लंबा रास्ता तय करना है.’ धवन ने आखिर में कहा, ‘हम कौन हैं. चैम्पियंस.’ अब दोनों टीमें शुक्रवार से टी20 मैचों की सीरीज खेलेंगी.

Read More
{}{}