trendingNow11222683
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SA: अपने टैलेंट को बर्बाद कर रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, जल्द टूट सकता है सेलेक्टर्स का सब्र

Team india: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी उसके लिए अब हर मैच में विलेन साबित हो रहा है. ये खिलाड़ी खुद को मिल रहे लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा है. इस खिलाड़ी के प्लेइंग इलेवन में रहने पर भी अब सवाल खड़े हो रहे हैं.

IND vs SA: अपने टैलेंट को बर्बाद कर रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, जल्द टूट सकता है सेलेक्टर्स का सब्र
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 17, 2022, 10:00 AM IST

Team india: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज शाम 7 बजे से चौथा टी20 मैच खेला जाएगा. पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारत 1-2 से पीछे है. टी20 सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया को आज का मैच हर हाल में जीतना होगा. चौथे टी20 मैच से टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है. 

अपने टैलेंट को बर्बाद कर रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

टीम इंडिया का एक खिलाड़ी उसके लिए अब हर मैच में विलेन साबित हो रहा है. ये खिलाड़ी खुद को मिल रहे लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा है. इस खिलाड़ी के प्लेइंग इलेवन में रहने पर भी अब सवाल खड़े हो रहे हैं. भारत के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कुछ मौकों पर शानदार प्रदर्शन किया है, तो कई बार उन्होंने निराश भी किया है.

जल्द टूट सकता है सेलेक्टर्स का सब्र

भारतीय टी20 टीम में श्रेयस अय्यर की जगह पर सवाल उठ रहे हैं. तीसरे टी20 मैच में जब टीम इंडिया को श्रेयस अय्यर से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, तो वह 11 गेंदों पर सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर ने 35 गेंदों पर 40 रनों की बेहद धीमी पारी खेली. श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी देखकर लगा ही नहीं कि वह टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं.

अब नंबर 3 पर मौका मिलना मुश्किल!

श्रेयस अय्यर के इस फ्लॉप प्रदर्शन से एक बात तो तय हो गई कि उनकी टीम इंडिया की टी20 प्लेइंग इलेवन में नंबर 3 पर जगह नहीं बनती. क्योंकि, नंबर 3 पर ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होती है, जो शुरुआत से आकर ही चौकों-छक्कों की बरसात कर दे और विपक्षी टीम पर दबाव बना दे. श्रेयस अय्यर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं.

इस क्रिकेटर को मिलना चाहिए परमानेंट मौका

चौथे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है, जो अकेले ही दम पर टीम इंडिया को मैच जिता सकते हैं. प्लेइंग इलेवन में सेलेक्शन के लिए दीपक हुड्डा प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. दीपक हुड्डा जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है.   

Read More
{}{}