trendingNow11370136
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SA: रोहित ने अचानक टीम इंडिया में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, SA टीम में फैलेगी दहशत!

India vs South Africa, 1st T20: इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए अचानक टी20 टीम में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है.

India vs South Africa
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 27, 2022, 05:46 PM IST

IND vs SA T20I​: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 28 सितंबर को शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए अचानक टी20 टीम में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. टीम इंडिया टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका का 3-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगी. इस टी20 सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है.

रोहित ने टीम इंडिया में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हुई है, जिससे साउथ अफ्रीकी टीम भी दहशत में होगी. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि स्विंग बॉलिंग के महारथी दीपक चाहर हैं. 

बहुत खतरनाक है ये खिलाड़ी

दीपक चाहर के पास रफ्तार के अलावा बेहतरीन स्विंग है. दीपक चाहर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. दीपक चाहर शुरुआत और आखिरी के ओवरों में बहुत ही घातक गेंदबाजी करके विकेट निकालने की कला जानते हैं. दीपक चाहर अपनी गति में लगातार मिश्रण करते हैं और अलग-अलग वैरिएशन से गेंद फेंकने हैं, जो उन्हें बल्लेबाजों के लिए और भी खतरनाक बनाती है.

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खेलना तय 

दीपक चाहर का साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीनों टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में खेलना तय है. दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे और 21 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 15 और 26 विकेट झटके हैं. दीपक चाहर पॉवरप्ले में अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं. 

हार्दिक पांड्या से भी कभी गुना बेहतर ऑलराउंडर

दीपक चाहर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. दीपक चाहर टीम इंडिया को एक शानदार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का ऑप्शन देते हैं, जिससे भारतीय टीम को बहुत अच्छा बैलेंस मिलता है. दीपक चाहर गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी भारत को अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं. दीपक चाहर गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने की ताकत रखते हैं. गेंदबाजी में दीपक चाहर हार्दिक पांड्या से भी कभी गुना बेहतर हैं, जिनके पास स्विंग भी है. दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में गदर मचाने के लिए तैयार हैं. दीपक चाहर के आने से साउथ अफ्रीका की टीम में दहशत का माहौल होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}