trendingNow11852713
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs PAK: वनडे में ये कारनामा करने से बाल-बाल चूके पांड्या, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

Hardik Pandya: एशिया कप के तीसरे मैच में टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक शानदार पारी खेली. लेकिन वह वनडे में एक कारनामा करने से बाल-बाल चूक गए.

IND vs PAK: वनडे में ये कारनामा करने से बाल-बाल चूके पांड्या, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां
Stop
Mohid Khan|Updated: Sep 02, 2023, 07:31 PM IST

India vs Pakistan Asia Cup 2023: टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे हैं. कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम (Pallekele International Cricket Stadium) में खेले जा रहे भारत-पाकिस्तान के मैच में हार्दिक पांड्या ने एक बड़ी पारी खेली है. इस पारी के दौरान वह एक ऐसा कारनामा करने से चूक गए जो वह अपने वनडे क्रिकेट के करियर में अभी तक नहीं कर सके है.

वनडे में हार्दिक पांड्या ने पहली बार किया ये कारनामा

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में शतक जड़ने से केवल 13 रन दूर रह गए. उन्होंने 90 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली. खास बात ये है कि वनडे फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अभी तक एक भी शतक नहीं जड़ा है, ऐसे में उनके पास एक बड़ा मौका था, लेकिन वह चूक गए. उन्होंने इस मैच से पहले भारत के लिए 77 वनडे मैच खेले थे, लेकिन वह एक बार भी 100 रन का आंकड़ा नहीं छू सके थे. इससे पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का वनडे में सबसे बड़ा स्कोर नाबाद 92 रन था.

ईशान किशन के साथ पारी को संभाला

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जब बल्लेबाजी करने उतरे थे तो टीम इंडिया ने 66 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद उन्होंने ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ मिलकर 5वें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी की. ईशान किशन (Ishan Kishan) 81 गेंदों पर 82 रन बनाकर आउट हुए. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इस पारी में 9 चौके और 2 छक्के जड़े. ये दोनों इस खिलाड़ी इस मैच में शतक बनाने से चूक गए.

 

Read More
{}{}