trendingNow11553813
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के हाथों आज खत्म होगा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर? बन गया बड़ा सिरदर्द

India vs New Zealand 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, जो भी टीम ये मैच जीतेगी टी20 सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. आज के मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का करियर कप्तान हार्दिक पांड्या के हाथों खत्म हो सकता है. 

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के हाथों आज खत्म होगा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर? बन गया बड़ा सिरदर्द
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 04, 2023, 08:35 PM IST

India vs New Zealand 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, जो भी टीम ये मैच जीतेगी टी20 सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. आज के मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का करियर कप्तान हार्दिक पांड्या के हाथों खत्म हो सकता है. बता दें कि ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा नासूर बन गया है. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के साथ ही इस खिलाड़ी का टी20 करियर खत्म हो सकता है. अब इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया में अपने सभी मौकों को बर्बाद कर दिया है. 
 
हार्दिक पांड्या के हाथों आज खत्म होगा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर?

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टी20 मैचों में बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी सिर्फ 13 रन ही बना पाए थे. रांची में खेले गए पहले टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे, जबकि लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी सिर्फ 13 रन ही बना पाए थे. 

टीम इंडिया के लिए बन गया बड़ा सिरदर्द

आज अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी को ड्रॉप किया जा सकता है. ऐसे में राहुल त्रिपाठी की टी20 टीम से हमेशा-हमेशा के लिए छुट्टी हो जाएगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में राहुल त्रिपाठी नंबर 3 बैटिंग पोजीशन पर बुरी तरह फ्लॉप नजर आए. राहुल त्रिपाठी ने कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ का भरोसा तोड़ दिया है. टीम इंडिया में किसी खिलाड़ी को मौका मिलना बहुत मुश्किल माना जाता है और राहुल त्रिपाठी बहुत से कीमती मौके बर्बाद कर चुके हैं. राहुल त्रिपाठी का टी20 करियर भी खत्म हो जाएगा. 

पांड्या सुधारेंगे ये बड़ी गलती 

न्यूजीलैंड के खिलाफ आज अहमदाबाद में होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या राहुल त्रिपाठी की जगह पृथ्वी शॉ जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को मौका देंगे. तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नंबर 3 पर विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को उतारा जाएगा और पृथ्वी शॉ ओपनिंग में शुभमन गिल के साथ उतरेंगे. पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में 379 रनों की ऐतिहासिक पारी खेलने के बाद तुरंत टीम इंडिया में मौका दिया था. पृथ्वी शॉ ने बुधवार 11 जनवरी 2023 को असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में तिहरा शतक ठोकते हुए 383 गेंदों पर 379 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी.

Read More
{}{}