trendingNow11234384
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

India vs Ireland: मैच जीतने के बाद खुशी से गदगद हुए कप्तान हार्दिक, इन प्लेयर्स को बताया असली हीरो

India vs Ireland: उमरान मलिक को डेब्यू मैच में सिर्फ 1 ओवर ही करने को मिला. मैच के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इसकी वजह बताई है. हार्दिक जीत के बाद खुश दिखाई दिए. 

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 27, 2022, 07:44 AM IST

India vs Ireland: भारतीय टीम ने आयरलैंड टीम को पहले टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने मैच में कमाल का खेल दिखाया. कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद बड़ा बयान दिया है. 

हार्दिक ने दिया ये बयान 

मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना अच्छा है. एक टीम के तौर पर हमारे लिए जीत बहुत ही अहम है. मैं इससे काफी खुश हूं. उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया. मैंने उससे बातचीत भी की, लेकिन मैं उसे ज्यादा मौके नहीं दे पाया. वह पुरानी गेंद से ज्यादा अच्छा करेगा. हार्दिक ने आगे कहा कि उमरान के पास प्रतिभा है. उम्मीद है उसे आगे मौका मिलेगा. 

उमरान मलिक ने किया डेब्यू 

मैच के बाद हार्दिक पांड्या विरोधी टीम के खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि आयरलैंड ने बढ़िया बल्लेबाजी की खासकर हैरी टैक्टर ने जिस तरह से बैटिंग की वह देखने लायक था. उन्होंने हमारे मुख्य बॉलर्स के खिलाफ रन बनाए.  आईपीएल 2022 की खोज कहे जाने वाले उमरान मलिक ने आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया, लेकिन 12 ओवर के मैच में उन्हें सिर्फ 1 ओवर ही फेंकने का मौका, जिसमें उन्होंने 14 रन लुटा दिए. युजवेंद्र चहल ने मैच में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने तीन ओवर में 11 रन देकर 1 विकेट हासिल किया और वह काफी किफायती भी साबित हुए. 

भारत ने जीता मैच 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड टीम ने शानदार बैटिंग की. आयरलैंड टीम ने भारत को जीतने के लिए 109 रनों का टारेगट दिया, जिसे भारत ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की तरफ से दीपक हुड्डा और हार्दिक पांड्या ने शानदार स्ट्रोक खेले. दीपक ने 29 गेंदों में 47 रन बनाए और वहीं, हार्दिक पांड्या ने 12 गेंदों में 24 रनों का योगदान दिया. इन बल्लेबाजों की वजह से ही भारतीय टीम को जीत हासिल हुई. 

Read More
{}{}