trendingNow11233085
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs IRE: पांड्या की कप्तानी में इस घातक गेंदबाज को नहीं मिलेगा मौका! पंत ने भी किया था नजरअंदाज

India vs Ireland 1st T20: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में एक युवा तेज गेंदबाज को मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है. ये खिलाड़ी अफ्रीका सीरीज में भी टीम का हिस्सा था. 

Photo (BCCI)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 26, 2022, 06:52 AM IST

India vs Ireland 1st T20: टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. पहले टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई नए खिलाड़ी देखने को मिल सकते हैं. इस बात के संकेत खुद कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिए, लेकिन पहले मैच में एक युवा तेज गेंदबाज का खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. 

इस गेंदबाज को मौका मिलना मुश्किल

सीरीज का पहला मैच रविवार को डबलिन में खेला जाना है. मैच से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संकेत दिए कि पहले मैच में राहुल त्रिपाठी और उमरान मलिक को डेब्यू को मौका दिया जा सकता है. ऐसे में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को अपने डेब्यू के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. 

पंत की कप्तानी में नहीं मिला एक मौका

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) आयरलैंड सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में सेलेक्टर्स की पहली पसंद रहे थे. अर्शदीप आखिरी के ओवर्स में बुमराह जैसी सटिक यॉर्कर फेंकने में माहिर हैं, लेकिन ऋषभ पंत की कप्तानी में उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था. 

IPL 2022 में रहे काफी सफल 

आईपीएल सीजन 15 में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को बोलबाला रहा. उन्होंने इस सीजन में घातक गेंदबाजी की और बड़े-बड़े बल्लेबाजों पर भारी पड़े. उन्होंने इस सीजन में 14 मैच खेलते हुए 7.70 की इकॉनोमी से 10 विकेट हासिल किए थे. अर्शदीप ने आईपीएल में अब तक कुल 37 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 40 विकेट लिए हैं. 

Read More
{}{}