trendingNow11326826
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

India vs Hong Kong: हांग कांग के खिलाफ मैच में बाहर होंगे Suryakumar Yadav! इस प्लेयर को शामिल करेंगे Rohit Sharma

India vs Hong Kong Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. ऐसे में हांग कांग के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा नंबर पांच पर सूर्यकुमार की जगह एक स्टार खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं.  

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 31, 2022, 07:13 AM IST

India vs Hong Kong: भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में मैच जीत लिया. टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार ने कमाल का खेल दिखाया. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में सू्र्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. ऐसे में हांग कांग के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

Suryakumar Yadav ने किया खराब प्रदर्शन 

सू्र्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टॉप ऑर्डर बुरी तरह से धराशाई हो गया. केएल राहुल बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए. इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली कमाल नहीं दिखा पाए. ऐसे में रन बनाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी सूर्यकुमार यादव के ऊपर थी, लेकिन वह भारतीय टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर आउट हो गए. 

बल्ले से किया निराश 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 18 गेंदों में 18 रन बनाए. उनकी धीमी गति से बल्लेबाजी करने के लिए आलोचना भी हुई. सफेद गेंद के क्रिकेट में वह अपनी फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए हैं. ऐसे में हांग कांग के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह दीपक हुड्डा को मौका दे सकते हैं. दीपक हुड्डा बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 

शानदार फॉर्म में हैं Deepak Hooda 

दीपक हु्ड्डा (Deepak Hooda) ने आयरलैंड दौरे पर तूफानी शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. उनकी क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. दीपक हु्ड्डा (Deepak Hooda) काफी किफायती गेंदबाजी करते हैं. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. दीपक हु्ड्डा ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 17 टी20 मैच खेले हैं और इन सभी में भारतीय टीम को जीत हासिल हुई है. वह टीम इंडिया का लकी चार्म बनकर उभरे हैं. उन्होंने भारत के लिए 9 टी20 मैचों में 274 रन बनाए हैं. 

Read More
{}{}