trendingNow11252280
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs ENG: हार के बाद भी इस प्लेयर ने जीता कप्तान रोहित का दिल, बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है.    

फोटो (File)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 11, 2022, 05:54 AM IST

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि टीम इंडिया ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. तीसरे मैच में सूर्याकुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की और टीम को लगभग जीत के पास पहुंचा ही दिया था. इस मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है. 

मैच के बाद रोहित का बड़ा बयान
 
रोहित ने मैच के बाद पूरी टीम की तारीफ की है. वहीं उन्होंने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की. रोहित ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह एक शानदार चेज था, हालांकि हम चूक गए. मुझे टीम पर गर्व है. सूर्या को देखना शानदार था. मैं उसे पिछले कुछ समय से देख रहा हूं. इस फॉर्मेट को वो पसंद करता है, उसके पास व्यापक रेंज के शॉट्स हैं.जब से हमने उसे टीम में शामिल किया है, वह ताकत से मजबूत होता गया है.' 

इंग्लैंड ने दिया था बड़ा टारगेट

रोहित ने आगे कहा, 'उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हम पर दबाव बनाया. अच्छी साझेदारी ने हमें बैकफुट पर ला खड़ा किया. हम खिलाड़ियों को आजमाने में स्पष्ट थे अगर वे 4 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं. हमारे पास एक टीम के रूप में काम करने के लिए चीजें हैं. अब तक चीजें काफी अच्छी हैं.  हम हर मैच में बेहतर करना चाहते हैं. आज का दिन हमारे लिए बाहर आकर गेंदबाजी करना एक बड़ी सीख थी और बल्लेबाजी भी. इस तरह के मैच आपको सिखाएंगे.'

17 रनों से हारी टीम इंडिया

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में टीम इंडिया को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 215 रन बनाए थे, जवाब में टीम इंडिया 9 विकेट खोकर 198 रन बना पाई. इस मैच में सूर्यकुमार यादव की 117 रनों की पारी खराब गई. सूर्या के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया. हालांकि टीम इंडिया ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम की.  

Read More
{}{}