trendingNow11251661
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

India vs England: इंग्लैंड ने खिलाफ इस खिलाड़ी ने बचाया अपना खत्म हुआ करियर, बल्ले से दिखाया रौद्र रूप

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने कमाल का खेल दिखाया. इस खिलाड़ी ने अपने दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया को जीत दिलाई. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. 

File Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 10, 2022, 02:31 PM IST

India vs England: भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को धमाकेदार अंदाज में हरा दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. भारतीय टीम के लिए एक एक घातक खिलाड़ी का करियर सभी खत्म मान रहे थे, लेकिन इस प्लेयर ने तूफानी वापसी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन किया. इस प्लेयर ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने जीता दिल 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रवींद्र जडेजा ने वापसी की थी. उन्हें अक्षर पटेल की जगह शामिल किया गया था. उन्होंने मैच में तूफानी पारी खेली. जडेजा ने 29 गेंदों में 46 रन बनाए, जिसमें पांच चौके शामिल थे. उनकी पारी की बदौलत ही भारतीय टीम 170 रन बना पाई. जडेजा ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी पारी देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. 

आईपीएल में रहे थे फ्लॉप 

रवींद्र जडेजा आईपीएल 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. इसी वजह से उन्होंने बीच में ही कप्तानी भी छोड़ दी थी. उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 में से सिर्फ 2 मैच ही जीत पाए थे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ रवींद्र जडेजा ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. उन्होंने अपने दो ओवर में 22 रन दिए. जडेजा फील्डिंग में भी बड़े महारथी हैं. 

टेस्ट मैच में भी किया था कमाल 

रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भी कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने 104 रनों की तूफानी पारी खेली थी. टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने टी20 क्रिकेट में लगातार 14वीं जीत दर्ज की है. गेंदबाज और बल्लेबाज कमाल का खेल दिखा रहे हैं. तीसरे टी20 मैच को जीतकर टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्वीप पर हैं. 

Read More
{}{}