trendingNow12077954
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WATCH: विराट की जर्सी पहन पिच तक पहुंच गया फैन, कप्तान रोहित शर्मा के छुए पैर

Rohit Sharma Video: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान सुरक्षा में चूक देखने को मिली. एक प्रशंसक सारे सुरक्षा घेरे तोड़ते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पैर छूने पिच तक पहुंच गया. इतना ही नहीं, वह कामयाब भी हो गया. बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने उसे बाहर किया.  

फैन ने छुए रोहित के पैर
Stop
Tarun Vats|Updated: Jan 25, 2024, 03:35 PM IST

IND vs ENG 1st Test, Rohit Sharma Video : हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच जारी है. इस मुकाबले के दौरान सुरक्षा में चूक देखने को मिली, जब एक प्रशंसक सारे सुरक्षा घेरे तोड़ते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पैर छूने पिच तक पहुंच गया. इतना ही नहीं, वह अपने इरादों में कामयाब भी हो गया. बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने उसे बाहर किया.

भारत की पारी शुरू होते ही घटना

मुकाबले में इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी शुरुआती पारी में 246 रन बना पाई. इसके बाद जब भारतीय पारी का आगाज हुआ, तो एक प्रशंसक रोहित शर्मा के पैर छूने पिच तक दौड़ गया. वह रोहित शर्मा के पास पहुंचा और उसने भारतीय कप्तान के पैर भी छुए. इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

विराट के नाम की पहन रखी थी जर्सी

उस फैन ने विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम की जर्सी पहन रखी थी. जब उस फैन ने रोहित के पैर छुए तो कप्तान ने कुछ रिएक्ट नहीं किया. वह खड़े रहे, बाद में एक सुरक्षा अधिकारी दौड़ते हुए आया और उस प्रशंसक को बाहर ले गया. बता दें कि विराट कोहली निजी कारणों से सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों से हट गए हैं. 

भारतीय बॉलर्स ने इंग्लैंड को 246 पर रोका

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि भारतीय गेंदबाजों के सामने इंग्लिश टीम कुछ खास नहीं कर पाई और 64.3 ओवर में 246 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. कप्तान स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 70 रन बनाए. उन्होंने 88 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के जड़े. भारत के लिए ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लिए. पेसर जसप्रीत बुमराह और स्पिनर अक्षर पटेल को 2-2 विकेट मिले. 

Read More
{}{}