Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs ENG: खराब सेलेक्शन का शिकार बना ये विस्फोटक बल्लेबाज, शानदार फॉर्म के बाद भी टीम से हुई छुट्टी

IND vs ENG 1st T20: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में एक विस्फोटक बल्लेबाज खराब सेलेक्शन का शिकार बना है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में एक ताबड़तोड़ पारी खेली थी. 

Photo (Twitter)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 07, 2022, 11:29 PM IST

IND vs ENG 1st T20: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच की प्लेइंग XI में एक बड़ा फैसला लिया. रोहित शर्मा ने इस मैच में एक ऐसे विस्फोटक बल्लेबाज को मौका नहीं दिया जो काफी शानदार फॉर्म में है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था. 

इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी

आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ दूसरे मैच में बतौर ओपनर संजू सैमसन (Sanju Samson) को शामिल किया गया था. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इस मुकाबले में एक मैच विनिंग पारी खेली थी, वे टीम के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. लेकिन रोहित शर्मा ने संजू सैमसन को पहले मैच में मौका नहीं दिया. रोहित का ये फैसला काफी चौंकाने वाला रहा. 

आयरलैंड में खेली विस्फोटक पारी 

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आयरलैंड के खिलाफ बतौर ओपनर खेलते हुए 42 गेंदों पर 77 रन बनाए थे. उन्होंने 183.33 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 9 चौके और 4 छक्के जड़े. संजू सैमसन (Sanju Samson) के करियर का ये पहला अर्धशतक भी था. इस शानदार फॉर्म के बाद भी उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ा है. 

ऐसा रहा टीम में अभी तक का सफर

संजू सैमसन ने अभी तक भारत के लिए 15 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21.21 की औसत से 297 रन बनाए हैं. संजू ने अपना डेब्यू मैच साल 2015 में खेला था, लेकिन वे टीम इंडिया में कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. संजू सैमसन (Sanju Samson) लगातार टीम का हिस्सा बनने में नाकाम रहते है. उन्हें प्लेइंग XI में भी कम मौके मिले हैं, ऐसे में इस मैच में उनके खेलने की सबसे ज्यादा उम्मीद थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

{}{}