trendingNow11496269
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर टूरिस्ट बनकर रह गया ये प्लेयर, कप्तान राहुल ने नहीं दिया एक चांस

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कप्तान केएल राहुल ने एक स्टार खिलाड़ी को एक भी मैच में मौका नहीं दिया है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

Twitter
Stop
Govind Singh|Updated: Dec 22, 2022, 12:11 PM IST

India vs Bangladesh 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच शेए-ए-बांग्लादेश स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में बांग्लादेश टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में भी कप्तान केएल राहुल ने एक स्टार भारतीय प्लेयर को मौका नहीं दिया है. जबकि ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस प्लेयर को नहीं मिला मौका 

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. जबकि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखाया था. पूरे टाइम वह बेंच पर बैठे रहे. उनके प्रदर्शन को नजरअंदाज किया जा रहा है. ऐसे में बेंच पर बैठे-बैठे इस प्लेयर की काबिलियत खराब हो रही है. 

IPL में दिखाया दम 

केएस भरत ने IPL में RCB टीम की तरफ से कमाल का खेल दिखाया है. उन्होंने अपने दम पर टीम को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय मे हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं.  उन्होंने आरसीबी टीम की तरफ से 8 मैचों में 191 रन बनाए. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल 2022 में सिर्फ दो ही मैच खेलने का मौका मिला था. 

कप्तान ने किया नजरअंदाज 

केएस भरत आक्रामक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने साल 2013 में अपना डेब्यू किया है और आंध्र प्रदेश की तरफ से खेलते हुए 83 फर्स्ट क्लास मैचों में 4502 रन बनाए हैं. फिर कप्तान केएल राहुल ने बांग्लादेश टूर पर उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं दिया है. भरत की विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}