trendingNow11574529
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

India Vs Australia: दूसरे टेस्ट से पहले दिलचस्प हुई मिडिल ऑर्डर की जंग, बेंच पर बैठ सकता है ये सूरमा

Border Gavaskar Trophy:  नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया ने कंगारूओं को पारी और 132 रनों से मात दी थी. अब रोहित की सेना ऑस्ट्रेलिया को दिल्ली में भी पीटने की तैयारी कर रही है. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे शुरू होगा. 

India Vs Australia: दूसरे टेस्ट से पहले दिलचस्प हुई मिडिल ऑर्डर की जंग, बेंच पर बैठ सकता है ये सूरमा
Stop
Rachit Kumar|Updated: Feb 16, 2023, 07:38 PM IST

Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार (17 फरवरी 2023) से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया ने कंगारूओं को पारी और 132 रनों से मात दी थी. अब रोहित की सेना ऑस्ट्रेलिया को दिल्ली में भी पीटने की तैयारी कर रही है. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे शुरू होगा. 

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 क्या होगी ये तो शुक्रवार को पता चल ही जाएगा. लेकिन उससे पहले श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है. देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट उनको प्लेइंग 11 में मौका देती है या नहीं. अगर श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया जाता है तो सूर्यकुमार यादव को बेंच पर बैठना पड़ सकता है. ऐसे में पांचवें नंबर पर श्रेयस अय्यर को मौका मिल सकता है. नागपुर टेस्ट में सूर्यकुमार ने टेस्ट डेब्यू किया था लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. और कुछ रन बनाकर पवेलियन की राह पकड़ ली. 

केएल राहुल पर रहेंगी सबकी नजरें

केएल राहुल के प्रदर्शन पर सवालिया निशान लग रहे हैं. नागपुर टेस्ट की पहली पारी में राहुल 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. इसके लिए उन्होंने 71 गेंदें खेली थीं. वहीं डेब्यू करने वाले केएस भरत भी महज 8 रन ही बना पाए थे. इन दिनों ही प्लेयर्स पर बेहतर प्रदर्शन करने का प्रेशर होगा क्योंकि परफॉर्म नहीं करने पर ईशान किशन और शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है. गिल को पहले टेस्ट में टीम में शामिल नहीं करने पर सवाल खड़े हुए थे. अगर राहुल नहीं चले तो उनका पत्ता कटना तय माना जाएगा. टीम इंडिया बॉलिंग में शायद ही कोई बदलाव करे. वह इसलिए क्योंकि अरुण जेटली स्टेडियम की पिच टर्निंग है. इसका मतलब है कि रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलियाई टीम को फिर नचा सकते हैं. कुलदीप यादव को बेंच पर बैठना पड़ सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Read More
{}{}