trendingNow11757338
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

BCCI ने अचानक किया बड़ा ऐलान, एशिया कप से ठीक पहले इस खतरनाक देश के साथ होगी सुपरहिट सीरीज

BCCI News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अचानक बड़ा ऐलान किया है. टीम इंडिया इस साल एशिया कप 2023 से ठीक पहले एक खतरनाक देश के साथ सुपरहिट टी20 सीरीज खेलेगी. भारत और आयरलैंड के बीच अगस्त में एशिया कप से ठीक पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

BCCI ने अचानक किया बड़ा ऐलान, एशिया कप से ठीक पहले इस खतरनाक देश के साथ होगी सुपरहिट सीरीज
Stop
Tarun Verma |Updated: Jun 28, 2023, 09:32 AM IST

Team India News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अचानक बड़ा ऐलान किया है. टीम इंडिया इस साल एशिया कप 2023 से ठीक पहले एक खतरनाक देश के साथ सुपरहिट टी20 सीरीज खेलेगी. भारत और आयरलैंड के बीच अगस्त में एशिया कप से ठीक पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. भारत और आयरलैंड के बीच अगस्त में होने वाली इस तीन मैचों की टी20 सीरीज के शेड्यूल का ऐलान हो गया है. भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 18 अगस्त से 23 अगस्त तक खेली जाएगी.

एशिया कप से ठीक पहले इस देश के साथ सीरीज खेलेगा भारत 

आयरलैंड की धरती पर भारत एक साल बाद एक बार फिर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने उतरेगा. तीन मैचों की टी20 सीरीज के सभी मैच मलाहाइड में खेले जाएंगे. यह सीरीज जुलाई और अगस्त में भारत के वेस्टइंडीज के दौरे के तुरंत बाद होगी. क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वॉरेन ड्यूट्रोम ने कहा, 'हम 12 महीनों में दूसरी बार भारतीय टीम का आयरलैंड में स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं. हमने साल 2022 में दो मैच देखे, इसलिए इस साल तीन मैचों की सीरीज और भी अधिक प्रशंसकों को आनंद लेने का मौका देगी.'

BCCI को दिया धन्यवाद  

क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वॉरेन ड्यूट्रोम ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को हमारा धन्यवाद. सबसे पहले भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम में आयरलैंड को लगातार शामिल करने के लिए और साथ ही प्रशंसकों के अनुकूल कार्यक्रम सुनिश्चित करने के लिए हमारे साथ काम करने के लिए. मैचों का आयोजन करने के लिए उम्मीद है कि शुक्रवार और रविवार को प्रशंसकों की उपलब्धता अधिकतम होगी.' बता दें कि भारत ने इससे पहले पिछले साल जून 2022 में आयरलैंड के खिलाफ उन्हीं की धरती पर दो मैचों की टी20 सीरीज 2-0 से जीती थी. इस टी20 सीरीज में दीपक हुड्डा को 'मैन ऑफ द सीरीज' का इनाम मिला था. 

भारत बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज

पहला टी20 मैच, 18 अगस्त, दोपहर 3.00 बजे, मलाहाइड

दूसरा टी20 मैच, 20 अगस्त, दोपहर 3.00 बजे, मलाहाइड

तीसरा टी20 मैच, 23 अगस्त, दोपहर 3.00 बजे, मलाहाइड

Read More
{}{}