trendingNow12378099
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SL : 'ODI सीरीज हारने का गिफ्ट...', 8 मैच खेलने वाले पाक क्रिकेटर ने गंभीर को लेकर उगला जहर

भारतीय क्रिकेट टीम को 27 साल बाद श्रीलंकाई धरती पर वनडे सीरीज में चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा. इस पर पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने गौतम गंभीर को लेकर जहर उगला है.

IND vs SL : 'ODI सीरीज हारने का गिफ्ट...', 8 मैच खेलने वाले पाक क्रिकेटर ने गंभीर को लेकर उगला जहर
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Aug 10, 2024, 08:22 PM IST

India vs Sri Lanka : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में श्रीलंका दौरे पर थी, जहां उसे तीन मैचों की सीरीज 2-0 से गंवानी पड़ी. यह 27 साल में पहला मौका था, जब भारत ने श्रीलंका के खिलाफ कोई वनडे सीरीज गंवाई. 1997 में इससे पहले ऐसा हुआ था. गौतम गंभीर का बतौर हेड कोच यह पहला विदेशी दौरा था. श्रीलंका से मिली इस हार पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तनवीर अहमद ने टीम इंडिया और गौतम गंभीर के लिए जहर उगला है.

भारत को मिली हार

श्रीलंका के खिलाफ हुए आखिरी वनडे मैच में फैंस को उम्मीद थी कि भारत जीत के साथ सीरीज बराबरी कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 249 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप दिखे और पूरी टीम 138 रनों पर ही ढेर हो गई. जाहिर है यह हार टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर के लिए भी हैरान करने वाली है, जिनका पहला ही असाइनमेंट था. इसी पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद ने गौतम गंभीर को लेकर जहर उगला है. इस पाकिस्तानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

पाकिस्तानी ने उगला जहर

पाकिस्तानी तनवीर अहमद ने रोहित एंड कंपनी पर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ' इंडिया टीम का वनडे सीरीज हारने का गिफ्ट गौतम गंभीर.' इतना ही नहीं, इससे पहले इस पाकिस्तानी ने सनथ जयसूर्या और श्रीलंकाई कप्तान चरित असलंका की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अगली बार इंडिया वालों को बोलेंगे अच्छी टीम लेकर आना.'

क्या बोले रोहित शर्मा?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आखिरी मैच हारने के बाद कहा, 'मुझे पता था कि पावरप्ले के दौरान जो रन बनाए जाएंगे, वे महत्वपूर्ण होंगे. मुझे पता था कि उसके बाद विकेट थोड़ा स्लो हो जाएगा, गेंद थोड़ी घूमेगी और मैदान भी फैला हुआ होगा. जब रिंग के बाहर सिर्फ दो फील्डर होते हैं, तो हमें अपने मौके भुनाने होते हैं. जब भी मुझे लगा कि मैं गेंदबाज पर दबाव बना सकता हूं, मैंने मौके भुनाए. इसके अलावा आप जितने भी रन बनाते हैं, उससे टीम को बाकी 40 ओवर खेलने में मदद मिलती है. मेरा व्यक्तिगत प्रयास यह सुनिश्चित करना था कि मैं ज्यादा से ज्यादा रन बनाऊं.'

Read More
{}{}