trendingNow11838535
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 से पहले इन 2 खिलाड़ियों को मिले ज्यादा मौके, हेड कोच ने दी सलाह

ODI World Cup 2023: आयरलैंड दौरे पर भारतीय हेड कोच की भूमिका रहे सितांशु कोटक निभा ने टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है. इन खिलाड़ियों ने लंबे समय बाद टीम में वापसी की है.

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 से पहले इन 2 खिलाड़ियों को मिले ज्यादा मौके, हेड कोच ने दी सलाह
Stop
Mohid Khan|Updated: Aug 23, 2023, 09:49 PM IST

ICC ODI World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आयरलैंड के दौरे पर है. आयरलैंड दौरे पर भारतीय हेड कोच की भूमिका सितांशु कोटक निभा रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा की शानदार वापसी से टीम इंडिया की गेंदबाजी मजबूत नजर आ रही है. ऐसे में सितांशु कोटक ने इन दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है. हेड कोच ने कहा कि दोनों ही बहुत स्मार्ट गेंदबाज हैं और ऐसा लग ही नहीं रहा कि उन्हें अभ्यास के लिए कम वक्त मिला.

इन 2 खिलाड़ियों को मिले ज्यादा मौके

आयरलैंड दौरे के लिए गई टीम इंडिया के मुख्य कोच सितांशु कोटक ने जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ की. एशिया कप में भाग लेने के लिए तैयार इस जोड़ी ने लंबे के समय के बाद मैदान में वापसी की लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगा ही नहीं कि वो लंबे समय से खेल से दूर थे. आयरलैंड दौरे के लिए भारत के मुख्य कोच सितांशु कोटक का मानना ​​है कि वर्ल्ड कप से पहले दोनों गेंदबाजों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अधिक खेलने की आवश्यकता है.

हेड कोच सितांशु कोटक ने कही ये बात

दोनों ही गेंदबाजों ने एनसीए में काफी समय बिताया और वापसी के लिए कड़ी मेहनत की.  कोच ने कहा, 'दोनों ही खिलाड़ी समझदार हैं. उन्हें देखकर कभी ऐसा नहीं लगा कि वो खेल से दूर थे. वे अभ्यास के दौरान भी तैयार दिखे.' कोटक ने तीसरे टी20 से पहले कहा, 'यह सिर्फ इतना है कि इन लोगों को वर्ल्ड कप से पहले अधिक खेलने की आवश्यकता है. उन्हें इस सीरीज में तीन मैच और एशिया कप में भी कुछ मैच मिलेंगे.'
 
1 साल बाद भारत के लिए खेला मैच

चोट के कारण लगभग एक साल तक भारतीय टीम से दूर रहे तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने आयरलैंड दौरे पर अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके चलते वह एशिया कप की टीम में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने आयरलैंड दौरे पर खेली जा रही टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में 4 विकेट हासिल किए हैं.

(INPUT- IANS)

Read More
{}{}