trendingNow11787356
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs WI: दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित, Playing 11 से काट देंगे पत्ता!

Team India News: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से त्रिनिदाद में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच पारी और 141 रनों से जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है. पहले टेस्ट मैच में जीत के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा त्रिनिदाद में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं. 

IND vs WI: दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित, Playing 11 से काट देंगे पत्ता!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 20, 2023, 06:22 AM IST

India vs West Indies, 2023: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से त्रिनिदाद में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच पारी और 141 रनों से जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है. पहले टेस्ट मैच में जीत के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा त्रिनिदाद में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा एक खिलाड़ी के दुश्मन बन सकते हैं और उन्हें से ड्रॉप कर सकते हैं. 

दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित

वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिनिदाद में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से एक खिलाड़ी को ड्रॉप कर सकते हैं. खराब प्रदर्शन की वजह से ये क्रिकेटर कप्तान रोहित शर्मा की आंखों में बुरी तरह खटका है. दूसरे टेस्ट मैच के साथ ही टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर भी खत्म हो सकता है. बता दें कि तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर सकते हैं और उनकी जगह लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को मौका दे सकते हैं. त्रिनिदाद की पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद करेगी. ऐसे में तीन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल एक साथ खेल सकते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिनिदाद में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को बतौर तेज गेंदबाज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. जयदेव उनादकट को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना होगा.

 Playing 11 से काट देंगे पत्ता!  

जयदेव उनादकट को कप्तान रोहित शर्मा ने बड़े भरोसे के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया था, लेकिन ये खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जयदेव उनादकट को एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ है. साल 2010 से लेकर साल 2023 के दौरान इस खिलाड़ी ने भारत के लिए केवल तीन टेस्ट मैच ही खेले हैं और उसमें भी इस तेज गेंदबाज का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है. जयदेव उनादकट ने भारत के लिए अभी तक सिर्फ 3 टेस्ट मैच  ही खेले हैं, जिसमें उन्हें सिर्फ 3 विकेट ही मिले हैं. 13 साल में 3 टेस्ट मैच खेलने वाले इस तेज गेंदबाज का करियर वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा खत्म कर सकते हैं.

Read More
{}{}