trendingNow11217719
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SA: पंत का दोस्त ही बना हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार, महीनों बाद टीम में हुई थी वापसी

IND vs SA 2nd T20I: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की हार का जिम्मेदार ऋषभ पंत का दोस्त रहा. इस मैच में वे गेंद और बल्ले दोनों से फ्लॉप रहा. 

Photo (BCCI)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 13, 2022, 06:24 AM IST

IND vs SA 2nd T20I: भारत (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही है. रविवार को खेले गए दूसरे टी20 में भी टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार कप्तान ऋषभ पंत का दोस्त ही रहा. टीम अब सीरीज में 0-2 से पीछे हो गई है.

टीम इंडिया की हार का बड़ा जिम्मेदार

ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India)  को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत खराब रहा, इस लिस्ट में पंत के दोस्त हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम भी शामिल है. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद टीम इंडिया का हिस्सा बने पांड्या इस मैच में बिल्कुल फ्लॉप रहे. इस मैच में उन्होंने कप्तान के साथ-साथ अपने फैंस को भी काफी निराश किया.

घातक ऑलराउंडर का फ्लॉप शो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, इस मैच में वो दोनों डिपार्टमेंट में ही फेल रहे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों पर सिर्फ 9 रन की पारी खेली, इस पारी में उनके बल्ले से 1 चौका ही निकला. वहीं गेंदबाजी में पांड्या काफी महंगे साबित हुए, उन्होंने 3 ओवर में 10.33 की इकॉनमी से 33 रन खर्च किए और 1 भी विकेट नहीं लिया.

पहले मैच में की शानदार बल्लेबाजी

इस सीरीज के शुरुआती मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शानदार बल्लेबाजी की थी, इसे वो दूसरे मैच में दोहरा नहीं सके. पहले टी20 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 12 गेंदों पर 31 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जिसमें उनके बल्ले से 2 चौके और 3 छक्के निकले, वहीं उन्होंने 1 ओवर गेंदबाजी भी की थी जिसमें 18 रन खर्च किए थे. 

Read More
{}{}