trendingNow11914638
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs PAK: शुभमन गिल की एंट्री के बाद ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11, PAK के खिलाफ कप्तान चलेंगे ये खतरनाक चाल!

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकते हैं.

IND vs PAK: शुभमन गिल की एंट्री के बाद ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11, PAK के खिलाफ कप्तान चलेंगे ये खतरनाक चाल!
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Oct 14, 2023, 12:30 PM IST

IND vs PAK Probable Playing-11: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. टीम इंडिया के लिए इस मुकाबले में शुभमन गिल का खेलन लगभग तय है. कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ और कई बड़े बदलाव कर सकते हैं. आइए देखते हैं टीम इंडिया की इस मैच में क्या प्लेइंग-11 हो सकती है.

शुभमन गिल का खेलना तय

टीम इंडिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले पूरी तरह तैयार हैं. मुकाबले से पहले उन्हें नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया. कप्तान रोहित शर्मा ने भी उन्होंने लेकर बयान दिया है. रोहित ने कहा, 'वह खेलने के लिए 99 प्रतिशत फिट हैं. बाकी हम मुकाबले से पहले देखेंगे.' बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के पहले मैच से पहले गिल डेंगू की चपेट में आ गए थे. इसके बाद वह वह अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे.

इन खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता!

पिछले दो मुकाबलों से खराब बल्लेबाजी कर रहे ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को हो सकता है इस मुकाबले से बाहर बैठना पड़े. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में किशन और अय्यर दोनों की बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे. हालांकि, अफगनिस्तान के खिलाफ मैच में दोनों के बल्ले से कुछ रन जरूर निकले थे. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव की एंट्री हो सकती है.

गेंदबाजी में इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को इस मुकाबले में मौका दिया जा सकता है. बता दें कि टीम के शुरुआती दोनों वर्ल्ड कप मैचों में शमी प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं थे. हो सकता है भारतीय टीम तीन स्पिनर्स के साथ मैदान उतर सकती है. शार्दुल ठाकुर की जगह रविचंद्रन अश्विन को खेलने का मौका दिया जा सकता है.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन/सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी/ रव‍िचंद्रन अश्व‍िन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Read More
{}{}