Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Ind vs Eng: इन 3 खिलाड़ियों ने उड़ाईं इंग्लैंड की धज्जियां, बन गए टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर

Ind vs Eng 1st T20: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पहले टी20 मैच में 50 रनों से हराया. टीम इंडिया की इस जीत में तीन खिलाड़ियों का सबसे ज्यादा योगदान रहा.  

Photo (Twitter)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 08, 2022, 02:57 AM IST

Ind vs Eng 1st T20: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 3 मैच की टी20 सीरीज का पहला मैच साउथेम्प्टन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत दर्ज की और इंग्लैंड को 50 रनों से रौंदा. टीम इंडिया की इस धमाकेदार जीत में तीन खिलाड़ियों का सबसे बड़ा योगदान रहा. ये खिलाड़ी इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के भरोसे पर खरे उतरे और टीम के सबसे बड़े मैच विनर भी बने. 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का शानदार फॉर्म इंग्लैंड के खिलाफ भी जारी रहा. वे इस मैच में टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बल्ले से पहले 33 गेंदों पर 51 रनों की पारी देखने को मिला, जो उनके करियर का पहला अर्धशतक भी था. वहीं गेंदबाजी में भी उनका कहर जारी रहा. पांड्या ने 4 ओवर गेंदबाजी की और 33 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. इस बेहतरीन खेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) 

युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को पहली बार टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला. उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और टीम की जीत में अपना बड़ा योगदान दिया. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने इस मैच में 3.3 ओवर गेंदबाजी की और 5.14 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 2 विकेट हासिल किए. इतना ही नहीं उन्होंने अपना पहला ही ओवर मेडन भी फेंका. 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने हाल ही में चोट से उभर कर मैदान पर वापसी की है. उन्होंने इस मैच में एक अहम पारी खेली. सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में चौथे नंबर पर खेलते हुए 19 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 205.26 की ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. उनके बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के भी निकले. सूर्यकुमार यादव की इस बल्लेबाजी ने टीम इंडिया को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

{}{}