trendingNow11504631
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

बड़ी खबर: भारत से टेस्ट सीरीज हारने पर बांग्लादेश में मचा बड़ा बवाल, कोच ने अचानक दे दिया इस्तीफा

IND vs BAN: भारत के हाथों अपने ही घर में टेस्ट सीरीज 0-2 से हारने के बाद बांग्लादेश में बड़ा बवाल मचा हुआ है. दरअसल, बांग्लादेश के हेड कोच रसेल डोमिंगो ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. रसेल डोमिंगो ने भारत से टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद बांग्लादेश के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया.

Team India
Stop
Tarun Verma |Updated: Dec 28, 2022, 12:48 PM IST

India vs Bangladesh: भारत के हाथों अपने ही घर में टेस्ट सीरीज 0-2 से हारने के बाद बांग्लादेश में बड़ा बवाल मचा हुआ है. दरअसल, बांग्लादेश के हेड कोच रसेल डोमिंगो ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. रसेल डोमिंगो ने भारत से टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद बांग्लादेश के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया.

भारत से टेस्ट सीरीज हारने पर बांग्लादेश में मचा बड़ा बवाल

रसेल डोमिंगो सितंबर 2019 में स्टीव रोड्स को मुख्य कोच पद से हटाए जाने के बाद बांग्लादेश टीम से जुड़े थे. रसेल डोमिंगो का कार्यकाल 2023 वर्ल्ड कप के बाद तक था. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट परिचालन प्रमुख जलाल यूनुस ने क्रिकबज को बताया,‘रसेल डोमिंगो ने इस्तीफा दे दिया है, जो तुरंत प्रभाव से स्वीकार कर लिया गया है.’

कोच ने अचानक दे दिया इस्तीफा 

रसेल डोमिंगो के कार्यकाल में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीती और न्यूजीलैंड में अपना पहला टेस्ट जीता. इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज भी जीती. भारत के खिलाफ पहला टेस्ट 188 रनों से हारने के बाद बांग्लादेश ने दूसरा टेस्ट तीन विकेट से गंवाया.

कोच नहीं मेंटोर की जरूरत 

मीरपुर टेस्ट के बाद ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट परिचालन प्रमुख जलाल यूनुस ने बदलाव के संकेत दिए थे. जलाल यूनुस ने कहा था, ‘हमें ऐसा कोच चाहिए, जिसका टीम पर प्रभाव हो. हम जल्दी ही बदलाव करेंगे. हमें मजबूत टीम बनानी है. हमें कोच नहीं मेंटोर की जरूरत है.’

(Source Credit - PTI)

Read More
{}{}