trendingNow11570171
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया दिल्ली टेस्ट से पहले कोच ने किया बड़ा खुलासा, अगले मैच में इन दो खिलाड़ियों को मिलेगी जगह!

Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले कोच ने दो खिलाड़ियों को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया दिल्ली टेस्ट से पहले कोच ने किया बड़ा खुलासा, अगले मैच में इन दो खिलाड़ियों को मिलेगी जगह!
Stop
Mohid Khan|Updated: Feb 13, 2023, 04:56 PM IST

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच से पहले कोच ने बड़ा अपडेट दिया है. दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में दो खिलाड़ियों की प्लेइंग 11 में एंट्री हो सकती है. ये खिलाड़ी चोट के चलते पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे. 

दूसरे टेस्ट में इन दो खिलाड़ियों को मिलेगी जगह

आस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने चोट के वजह से पहले मैच में बाहर रहने वाले मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और कैमेरॉन ग्रीन (Cameron Green) को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया. ये दोनों ही खिलाड़ी अगले मैच में टीम का हिस्सा बन सकते हैं. मैकडोनाल्ड ने कहा, हमें उम्मीद है, अब छह हफ्ते हो गए हैं. मुझे लगता है कि उसका (कैमेरॉन ग्रीन) आज अंतिम एक्स-रे स्कैन हो गया है. उसके शामिल होने से हमें अलग-अलग विकल्प मिलते हैं. वहीं, मिचेल स्टार्क के बारे में बात करते हुए एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा, 'स्टार्क आज (दिल्ली में) आराम करेगा और फिर वह कल ट्रेनिंग करेगा.'

धाकड़ ऑलराउंडर का खेलना लगभग तय

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया की तेज रफ्तार गेंद सीधा कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के ग्लव्स पर जा लगी थी. इस चोट के चलते उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई थी. कैमरून ग्रीन (Cameron Green) गेंद और बल्ले दोनों से ही धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. उनका टीम होना आस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. 

भारत पहुंचे तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) चोट के चलते भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन कैच लपकने के प्रयास में बाएं हाथ की अंगुली में चोट लगी थी. वह बाएं हाथ से ही गेंदबाजी करते हैं. स्टार्क की मध्यमिका अंगुली में 'टेंडन' की चोट का पता लगा था. वह अब भारत आ गए हैं और अगले मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}