trendingNow11621171
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs AUS: राहुल को ट्रोल करने पर बुरा फंसा ये दिग्गज, अब उनकी तारीफ में पढ़े कसीदे

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं जबकि एक मैच चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है. इस बीच एक पूर्व तेज गेंदबाज का बयान सामने आया है.           

IND vs AUS: राहुल को ट्रोल करने पर बुरा फंसा ये दिग्गज, अब उनकी तारीफ में पढ़े कसीदे
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 22, 2023, 07:22 AM IST

Venkatesh on KL Rahul: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं जबकि एक मैच चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है. इस बीच एक पूर्व तेज गेंदबाज का बयान सामने आया है. इस दिग्गज ने पहले तो टीम के एक खिलाड़ी को बुरी तरह ट्रोल किया लेकिन अब उन्होंने इस पर सफाई दी है. 

इस दिग्गज ने दी सफाई 

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने केएल राहुल को लेकर दिए किए कई ट्वीट्स पर अब सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि मेरा इरादा किसी की बेज्जती करना नहीं होता है लेकिन बात इतनी सी है कि मुझे जो लगता है मैं वह बोल देता हूं. सीएनएन न्यूज 18 से बात करते राहुल को लेकर उन्होंने कहा ऐसा नहीं है कि मैंने सिर्फ राहुल को लेकर ही बात की है, बल्कि मैं सरफराज अहमद के अच्छे प्रदर्शन को लेकर भी बात कर चुका हूं. मुझे पता है मैंने कोई हद पार नहीं की है. बस लोगों ने मेरी बात को ज्यादा गंभीरता से ले लिया है. 

राहुल को लेकर दिया बड़ा बयान 

वेंकटेश ने केएल राहुल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि देखिए मैं राहुल को अंडर-16 से जानता हूं और मैं उनकी बहुत इज्जत भी करता हूं. मैं कर्नाटक के दिनों से राहुल को देखता आ रहा हूं. मैंने उनके साथ काम भी किया है. उनके खेलने में कोई कमी नहीं है लेकिन वह अपने खेल में अभी तक खरा नहीं उतर पाए हैं. आने वाले कुछ समय में वह और बेहतर नजर आएंगे लेकिन मैं बस यही कहूंगा कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है. मुझे जो लगा मैंने वही कहा है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
New Zealand vs Sri Lanka Team India

इस बात पर हुआ था बवाल 

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में राहुल का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा था जिसके बाद वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर दी थी. इस बात पर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और वेंकटेश के बीच ट्विटर पर जंग सी छिड़ गई थी. हालांकि, इसी मुद्दे पर अब वेंकटेश ने चुप्पी तोड़ते हुए ये सफाई दी है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}