trendingNow11583110
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Ind vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में पड़ी फूट! कोच के निशाने पर आया ये खिलाड़ी

Border gavaskar trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर में शुरू होगा. यह मुकाबला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम होने वाला है. एक तरफ ऑस्ट्रेलिया सीरीज में वापसी करना चाहेगी तो वहीं दूरी तरफ भारत सीरीज सील करने के इरादे से उतरेगा.

Ind vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में पड़ी फूट! कोच के निशाने पर आया ये खिलाड़ी
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 23, 2023, 09:08 AM IST

Batting Coach Statement on Smith: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई खेमे में फूट पड़ती दिखाई दे रही है. टीम के एक कोच ने स्मिथ को लेकर चौंकाने वाला बयान दे दिया है जिसके बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम में अफरा तफरी मच गई है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के हुए दोनों मुकाबलों में ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी तरह से फ्लॉप रही है. टीम की न तो बल्लेबाजी सही रही है और न ही गेंदबाज कुछ कर पाए हैं. ऐसे में तीसरे टेस्ट में टीम किस रणनीति के साथ उतरती है ये देखने वाली बात होगी. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम में पड़ी फूट 

तीसरा टेस्ट 1 मार्च से इंदौर में खेला जाना है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग कोच ने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे टीम में फूट पड़ने की स्थिति पैदा हो गई है. दरअसल, यह बयान ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग कोच माइकल डी वेनुटो ने स्टीव स्मिथ को लेकर दिया है. उन्होंने स्मिथ को लेकर कहा है कि स्मिथ का रवैया ठीक नहीं है. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं जिसकी वजह से वह ड्रेसिंग रूम में किसी से बात भी नहीं कर रहे हैं.

उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे स्मिथ 

कोच वेनुटो ने साफ तौर पर कहा है कि स्टीव स्मिथ का जिस तरह का प्रदर्शन दो टेस्ट मैचों में रहा है वो उस दर्जे के खिलाड़ी नहीं हैं. उन्हें भारतीय परिस्थितिओं में खेलना बेहद पसंद है. मुश्किल पिचों पर खेलने में उन्हें मजा आता है लेकिन जैसा प्रदर्शन पहले दो मुकाबलों में रहा है वह बेहद ही निराशाजनक है. साथ ही कोच ने यह भी कहा मेरी उनसे इस बारे में कोई बात भी नहीं हुई है न ही उन्होंने की है. 

पहले दो टेस्ट में फ्लॉप स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई टीम से इस सीरीज में जैसे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है टीम ने उतना ही अपने खेमे को निराश किया है. स्मिथ जो कि महान बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. जिनके बल्ले से रन निकलना शुरू हों तो रुकने का नाम ही नहीं लेते उनका बल्ला इस सीरीज में अभी तक नहीं चला है. स्मिथ ने दोनों टेस्ट में कुल 71 रन ही बनाए हैं, जिसमें एक बार वह खाता खोलने में भी नकाम रहे.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}