trendingNow11366110
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs AUS 3rd T20: कप्तान रोहित शर्मा को सीरीज जिताएंगे ये 2 घातक प्लेयर्स! नाम सुनकर खौफ में ऑस्ट्रेलिया टीम

India vs Australia: भारतीय टीम के पास दो ऐसे खतरनाक प्लेयर्स हैं, जो टीम इंडिया को सीरीज जिता सकते हैं, ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का बदलने में माहिर हैं. 

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 25, 2022, 06:07 AM IST

India vs Australia 3rd T20 Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज (25 सितंबर को) तीसरा टी20 मैच हैदराबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. बतौर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास लगातार नौवीं सीरीज जीतने का मौका होगा जबकि ऑस्ट्रेलिया भारत को घर पर दूसरी बार सीरीज हराने वाली पहली टीम बनने के कगार पर है. भारत के पास दो ऐसे खतरनाक प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

मुख्य स्पिनर बनने की राह पर निकल पड़े अक्षर

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किए अक्षर पटेल (Axar Patel) बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टी20 क्रिकेट में उन्होंने अपनी अहमियत साबित की है. उन्होंने पावरप्ले में गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया को विकेट दिलाए हैं. अक्षर पटेल काफी किफायती भी साबित होते हैं. स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करते हुए अक्षर ने इस सीरीज में पांच में से चार विकेट बोल्ड के रूप में झटके हैं. तीसरे वनडे मैच में उनसे खतरनाक प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

निर्णायक मैच में किंग बनते हैं कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, लेकिन निर्णायक मैच में किंग कोहली ही बनते हैं. इस सीरीज के दो मुकाबलों में कम स्कोर बनाने के बावजूद यह साल विराट कोहली के लिए अच्छा रहा है. इस साल टी20 मैचों में कोहली ने तीन अर्धशतक और एक शतक की मदद से 141 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 पारियों में सर्वाधिक 731 रन बनाने वाले कोहली को सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में रन बनाना बहुत पसंद है. विराट कोहली जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}