trendingNow11525977
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SL: हार्दिक पांड्या के सिर चढ़कर बोल रहा घमंड? रोहित की कप्तानी पर इस कमेंट से मचा दिया बवाल

Hardik Pandya Statement: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर हार्दिक पांड्या ने अपने एक बयान से अचानक सनसनी मचा दी है. दरअसल, हार्दिक पांड्या से रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर एक सवाल पूछा गया था, जिसके बाद इस ऑलराउंडर ने जो जवाब दिया उसमें फैंस को उनका घमंड साफ नजर आ रहा था.

IND vs SL: हार्दिक पांड्या के सिर चढ़कर बोल रहा घमंड? रोहित की कप्तानी पर इस कमेंट से मचा दिया बवाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 12, 2023, 08:34 PM IST

India vs Sri Lanka, 2nd ODI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर हार्दिक पांड्या ने अपने एक बयान से अचानक सनसनी मचा दी है. दरअसल, हार्दिक पांड्या से रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर एक सवाल पूछा गया था, जिसके बाद इस ऑलराउंडर ने जो जवाब दिया उसमें फैंस को उनका घमंड साफ नजर आ रहा था. दरअसल, कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान हार्दिक पांड्या से वनडे सीरीज में कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा की वापसी से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था, जिसके बाद इस ऑलराउंडर ने अपने बयान से बवाल मचा दिया है.

हार्दिक पांड्या के सिर चढ़कर बोल रहा घमंड?

हार्दिक पांड्या का कहना है कि कप्तान रोहित शर्मा कभी भी उनसे कप्तानी के मोर्चे पर सलाह ले सकते हैं. हार्दिक पांड्या ने कहा, 'श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा अब वापस आ गए हैं, जिसके बाद मैं थोड़ा रिलैक्स हो गया हूं. अब मैं खुद पर और अपने खेल पर ध्यान दे सकता हूं और अपने विचारों व अनुभवों को रोहित शर्मा के साथ शेयर कर सकता हूं. अगर उन्हें (रोहित शर्मा) को मेरी सलाह और मदद की जरूरत है तो मैं हमेशा वहां मौजूद हूं.' हार्दिक पांड्या ने अपने से सीनियर और अनुभवी कप्तानी रोहित शर्मा को लेकर जो ऐसा बयान दिया उससे फैंस बेहद खफा हैं. फैंस को हार्दिक पांड्या के इस बयान में घमड़ नजर आया है.

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा, 'अब मेरा शरीर अच्छे से काम कर रहा है. हम एक पालन के तहत काम कर रहे हैं और हमारा सारा ध्यान आने वाले वर्ल्ड कप 2023 पर लगा रहे हैं, जो 6-7 महीने दूर है.' हार्दिक पांड्या ने अक्षर पटेल की फिटनेस पर बड़ा बयान देते हुए कहा, ' अक्षर पटेल के प्रदर्शन में पहले से बहुत अंतर नजर आया है, क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि वो अपनी बल्लेबाजी से अधिक से अधिक योगदान दें. अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी पर काफी काम किया है. अक्षर पटेल की बल्लेबाजी टीम को संतुलित बनाने में बहुत मदद करती हैं.' 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}