trendingNow11923420
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Team India: वर्ल्ड कप के बीच भारत के लिए बुरी खबर, अगले मुकाबले से बाहर हुआ ये मैच विनर

World Cup 2023, IND vs NZ: बांग्लादेश के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया के लिए के बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक मैच विनर प्लेयर अगले न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेगा.

Team India: वर्ल्ड कप के बीच भारत के लिए बुरी खबर, अगले मुकाबले से बाहर हुआ ये मैच विनर
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Oct 20, 2023, 11:40 AM IST

Hardik Pandya Injury: टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप के बीच एक बुरी खबर सामने आई है. बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के बाद टीम को तगड़ा झटका लगा है. इस मैच में इंजर्ड होने के चलते मैदान से बाहर गए हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. आगामी रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उनके खेलने को लेकर यह जानकारी सामने आई है. वह अगले मैच में नहीं खेलेंगे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने पर सस्पेंस

टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा और अब उनके आगामी न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी खेलने पर बड़ा अपडेट सामने आ गया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पांड्या को बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी ले जाया जाएगा, जहां इंग्लैंड के एक स्पेशलिस्ट डॉक्टर उनका इलाज करेंगे. पांड्या के लखनऊ में होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में खेलने की उम्मीद जताई जा रही है.

BCCI ऑफिसियल ने दी जानकारी

रिपोर्ट में बताया गया कि BCCI के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, 'वह बेंगलुरु जाएंगे जहां उन्हें NCA को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. मेडिकल टीम ने उनके टखने की स्कैन रिपोर्ट का आंकलन किया और ऐसा लग रहा है कि इंजेक्शन लेने से वह ठीक हो जाएंगे. बीसीसीआई ने इंग्लैंड में एक विशेषज्ञ डॉक्टर से सलाह ली और उनकी भी यही राय थी. वह अगला मैच नहीं खेल पाएंगे.'

गेंदबाजी के दौरान हुए थे चोटिल

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे. उन्होंने अपनी ही गेंद पर चौका रोकने की कोशिश करते समय संतुलन खोया और जिससे उनका एक पैर पूरी तरह से मुड़ गया. इसके बाद जल्द ही मैदान पर फिजियो आए. उन्हें दर्द में देख रोहित शर्मा और विराट कोहली भी उनके पास पहुंचे. फिजियो द्वारा उनके टखने पर पट्टी बांधने के कारण लगभग पांच मिनट तक खेल रुका रहा, लेकिन इससे भी कुछ नहीं हुआ और उन्हें आखिर में मैदान से बाहर ही जाना पड़ा.

Read More
{}{}