Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'बड़ौदा का रहने वाला एक लड़का...', टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद इमोशनल हुए हार्दिक, शेयर किया पुराना वीडियो

Hardik Pandya T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में आने से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपने जीवन के सबसे कठिन दौरों में से एक जिया था.  मैदान पर और मैदान के बाहर भी वह मुश्किल दौर से गुजर रहे थे.

'बड़ौदा का रहने वाला एक लड़का...', टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद इमोशनल हुए हार्दिक, शेयर किया पुराना वीडियो
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 30, 2024, 02:25 PM IST

Hardik Pandya T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में आने से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपने जीवन के सबसे कठिन दौरों में से एक जिया था.  मैदान पर और मैदान के बाहर भी वह मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. भारत को दूसरा टी20 वर्ल्ड कप दिलाने के साथ उन्होंने उन सभी मुश्किलों को पीछे छोड़ दिया.उप-कप्तान ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आखिर के लिए बचाकर रखा था. शनिवार को बारबाडोस में साउथ अफ्रीका पर भारत की रोमांचक सात रन की जीत में उन्होंने फाइनल में 20 रन देकर 3 विकेट लिए, जिसमें आखिरी ओवर भी शामिल था.

हार्दिक की आंखों में थे आंसू

जीत के बाद जश्न के बीच सिर्फ हार्दिक के चेहरे पर ही खुशी नहीं थी, बल्कि उनकी आंखों से निकलते आंसुओं और सोशल मीडिया पोस्ट में भी उनकी भावनाएं झलक आईं. उन्होंने अपने बचपन के दिनों का एक वीडियो साझा किया, जो बड़ौदा का है. उस वीडियो में एक युवा हार्दिक अपने भाई क्रुणाल के साथ भारत के लिए खेलने का सपना शेयर कर रहा है.

हार्दिक ने शेयर किया पुराना वीडियो

वीडियो में युवा हार्दिक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हम दोनों का एक सपना है कि हम दोनों भी बड़ौदा और भारत के लिए खेलें." हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, ''बड़ौदा का एक लड़का अपने सपने को जी रहा है और जो कुछ भी उसे मिला है, उसके लिए आभारी हूं. इससे ज्यादा कुछ मांग भी नहीं सकता. अपने देश के लिए खेलना हमेशा सबसे बड़ा सम्मान है."

 

 

ये भी पढ़ें: Video Watch: सातवें आसमान पर हार्दिक पांड्या...कप्तान रोहित शर्मा ने तो चूम ही लिया, वीडियो देखकर हो जाएंगे भावुक

फैंस की हूटिंग का करना पड़ा था सामना

2024 सीजन की शुरुआत में रोहित शर्मा से हार्दिक को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपे जाने से जुड़े विवाद के बाद उन्हें कठिन समय का सामना करना पड़ा. फैंस लगातार उनकी हूटिंग कर रहे थे. उनके लिए मुंबई इंडियंस का यह सीजन भूलने लायक रहा. टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही. हार्दिक भी बल्ले और गेंद से कुछ खास नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें: Video Watch: विराट कोहली का ये डांस नहीं देखा तो क्या देखा...अर्शदीप और रिंकू सिंह के साथ मिलकर उड़ाया गर्दा

टी20 वर्ल्ड कप में की शानदार वापसी

हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप में शानदार वापसी की. 8 मैचों में 6 पारियों में उन्होंने 151.57 के स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाए, जिसमें एक फिफ्टी भी शामिल है. गेंदबाजी में उन्होंने 8 मैचों में 11 विकेट लिए. फाइनल में उन्होंने 3 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए. उन्होंने अहम समय में विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई.

{}{}