trendingNow12322403
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: हार्दिक पांड्या ने कैच की फैन की टी-शर्ट, नजारा देखकर बुमराह का भी हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

T20 World Cup 2024: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार की रात को टी20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न मनाने के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ जबरदस्त कॉमेडी हो गई. टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ हार्दिक पांड्या वानखेड़े स्टेडियम के चक्कर लगाकर फैंस को धन्यवाद दे रहे थे. 

Watch: हार्दिक पांड्या ने कैच की फैन की टी-शर्ट, नजारा देखकर बुमराह का भी हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल
Stop
Tarun Verma |Updated: Jul 05, 2024, 10:21 AM IST

T20 World Cup 2024: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार की रात को टी20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न मनाने के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ जबरदस्त कॉमेडी हो गई. टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ हार्दिक पांड्या वानखेड़े स्टेडियम के चक्कर लगाकर फैंस को धन्यवाद दे रहे थे. इसी बीच हवा में उड़ती हुई एक टी-शर्ट हार्दिक पांड्या के पास आई जिसे उन्होंने पकड़ लिया. इस घटना के बाद हार्दिक पांड्या के पीछे खड़े जसप्रीत बुमराह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.  

हार्दिक पांड्या ने कैच की फैन की टी-शर्ट

टी20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम इंडिया के स्वागत के लिए हुई विक्ट्री परेड में गुरुवार को मुंबई में जनसैलाब उमड़ पड़ा, क्योंकि हजारों क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स की एक झलक पाने के लिए बेताब थे. मरीन ड्राइव के बाद वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आए. भारतीय क्रिकेटर्स ने वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद सभी क्रिकेट फैंस को मैदान के चक्कर लगाकर उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा. हार्दिक पांड्या ने इस दौरान एक टी-शर्ट को कैच किया और फिर नीचे गिरा दी. इस नजारे को देखकर जसप्रीत बुमराह भी कंट्रोल नहीं कर पाए और ठहाके लगाने लगे. 

मुंबई में हुआ जोरदार जश्न 

बता दें कि विजय जुलूस नरीमन प्वाइंट में नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (एनसीपीए) से शाम पांच बजे शुरू होकर वानखेड़े स्टेडियम में शाम सात बजे समाप्त होना था, लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम नई दिल्ली से देर से यहां पहुंची, जिससे परेड सात बजकर 30 मिनट के बाद ही शुरू हो पाई. यह दूरी आमतौर पर पांच मिनट में तय हो जाती है, लेकिन इसमें एक घंटे से अधिक समय लगा, क्योंकि खिलाड़ियों ने अपने जीवन की शाम का आनंद अपने फैंस के प्यार में पूरी तरह से भीगते हुए लिया. रोहित शर्मा 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की टीम के सबसे युवा सदस्य थे और अब 37 साल की उम्र में अपनी टी20 विश्व चैम्पियन भारतीय क्रिकेट टीम को ‘विक्ट्री परेड’ कराना उन्हें एक तरह से अलग ही अहसास दे रहा होगा.

टीम इंडिया ने जीता टी20 वर्ल्ड कप 

टीम इंडिया ने 17 साल के इंतजार को खत्म करते हुए दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. भारत ने इससे पहले आखिरी बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2007 टी20 वर्ल्ड कप का पहला खिताब जीता था. 13 साल के इंतजार के बाद भारत ने वनडे या T20I के फॉर्मेट में कोई वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती है. आखिरी बार भारत ने 2011 में वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी. भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर एक महारिकॉर्ड अपने नाम किया है. भारत वनडे और टी20 फॉर्मेट को मिलाकर 4 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहा है.

Read More
{}{}