trendingNow11571169
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs AUS: इस खिलाड़ी को ड्रॉप करने के बाद ही ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से हरा देगा भारत, भज्जी के बयान से मची सनसनी

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आगाज हो चुका है. पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त देने के बाद भारत की निगाहें दूसरे मुकाबले पर हैं, लेकिन इससे पहले टीम के एक प्लेयर को बाहर करने की मांग तेज हो गई है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है.

IND vs AUS: इस खिलाड़ी को ड्रॉप करने के बाद ही ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से हरा देगा भारत, भज्जी के बयान से मची सनसनी
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 14, 2023, 11:01 AM IST

IND vs AUS, Test Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आगाज हो चुका है. पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त देने के बाद भारत की निगाहें दूसरे मुकाबले पर हैं, लेकिन इससे पहले टीम के एक प्लेयर को बाहर करने की मांग तेज हो गई है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. इससे पहले ही भारत के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने एक खिलाड़ी को बाहर करने मांग की है और साथ ही यह भी कहा है कि भारत यह सीरीज 4-0 से अपने नाम करने वाला है. 

इस खिलाड़ी को करो टीम से बाहर 

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट से पहले केएल राहुल को टीम से बाहर करने की मांग की है. हरभजन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा है कि केएल राहुल को टीम से बाहर कर देना चाहिए. बता दें कि राहुल पहले टेस्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. उन्होंने पहली पारी में 71 गेंदों का सामना किया और मात्र 20 रन ही बना सके जिसके बाद से ही उन्हें टीम से बाहर करने की मांग उठ रही है. 

शुभमन गिल को मिले टीम में जगह 

हरभजन ने साथ ही यह भी कहा है की राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल को मौका देना चाहिए. जहां एक तरफ सीरीज में उपकप्तान बनाए गए राहुल फ्लॉप चल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ गिल को जब भी टीम में मौका मिलता है वह चौका लगा देते हैं. गिल ने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. 

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी भारत जीतेगा 

सीरीज पर भी बात करते हुए हरभजन ने कहा है कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी भारत अपने नाम करने वाला है. नागपुर टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से हराया था. इस टेस्ट में भारत के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों का ही प्रदर्शन सराहनीय रहा. भारत ने इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}