trendingNow11975858
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Glenn Mitchell: मोहम्मद कैफ ने ऐसा क्या बोल दिया कि भड़क गए ऑस्ट्रेलियाई, अब इस दिग्गज को लगी मिर्च

ODI World Cup Final: वर्ल्ड के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 6 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. इस फाइनल मैच को लेकर अब तक भी चर्चाएं जारी हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ कई ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के निशाने पर हैं.

Glenn Mitchell: मोहम्मद कैफ ने ऐसा क्या बोल दिया कि भड़क गए ऑस्ट्रेलियाई, अब इस दिग्गज को लगी मिर्च
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 24, 2023, 11:42 AM IST

Mohammad Kaif: वर्ल्ड के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 6 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. यह छठा मौका था जब ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया. सबसे ज्यादा वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम भी ऑस्ट्रेलिया ही है. इस फाइनल मैच को लेकर अब तक भी चर्चाएं जारी हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ कई ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के निशाने पर हैं. आखिर कैफ ने ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद से एक के बाद एक ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज भड़क रहे हैं. आइए आपको बताते हैं.

कैफ ने दिया था ये बयान

दरअसल, फाइनल में भारत की हार के बाद मोहम्मद कैफ का कहना था कि भारत वर्ल्ड कप की बेस्ट टीम है. इसी को लेकर तमाम ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज सोशल मीडिया के जरिए उन्हें टैग करते हुए जवाब दे रहे हैं. कैफ ने मैच के बाद कहा था, 'मैं यह कभी नहीं मान सकता कि बेस्ट टीम ने वर्ल्ड कप जीता है. भारतीय टीम वर्ल्ड कप ऑन पेपर वर्ल्ड कप की बेस्ट टीम है.' अब इसी पर एक ऑस्ट्रेलियाई स्पोर्ट्स कमेंटेटर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कैफ की बात पर बयान दिया है.

इस ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर ने किया पोस्ट

ऑस्ट्रेलिया के  स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर और कमेंटेटर ग्लेन मिचेल ने मोहम्मद कैफ की बात से असहमति जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, 'मुझे लगता है कि किसी को पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को यह याद दिलाने की जरूरत है कि विश्व कप फाइनल क्रिकेट के मैदान पर जीते जाते हैं, कागजों पर नहीं.'

कैफ ने किया था ये पोस्ट

मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'वह ऑस्ट्रेलिया का दिन था, वे जीत गए, वो वर्ल्ड कप विनर टीम है. भारत लगातार 10 मैच जीता है और 11वां मुकाबला हारा. भारत के पास बेस्ट गेंदबाज और बल्लेबाज हैं. इंडिया टूर्नामेंट की सबसे बेस्ट टीम है.' इसके साथ ही उन्होंने लिखा रिलैक्स ऑस्ट्रेलिया. उनके इस पोस्ट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रिप्लाई देते हुए लिखा, 'सामान्यतः टूर्नामेंट की बेस्ट टीम टूर्नामेंट के आखिर में ट्रॉफी जीतती है.' इसके साथ वॉन ने एक इमोजी भी पोस्ट की है.

Read More
{}{}