trendingNow11974204
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

VIDEO: 44 के Chris Gayle ने फिर दिखाई ताकत, बल्ले के हुए टुकड़े फिर भी गेंद ने पूरा किया चौका

Legends League Cricket: टी20 क्रिकेट में अपनी घातक बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले क्रिस गेल का एक बार फिर खूंखार अंदाज दिखा है. उन्होंने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए उन्होंने एक ऐसा शॉट मारा, जिसे देख गेंदबाज से लेकर फील्डर्स तक सब हैरान रह गए.

VIDEO: 44 के Chris Gayle ने फिर दिखाई ताकत, बल्ले के हुए टुकड़े फिर भी गेंद ने पूरा किया चौका
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Nov 23, 2023, 10:41 AM IST

Chris Gayle: वेस्टइंडीज के खूंखार बल्लेबाज क्रिस गेल इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचा चुके हैं. मौजूदा समय में वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में गुजरात जाएंट्स के लिए खेल रहे हैं. 22 नवंबर को हुए मैच में गेल ने एक ऐसा शॉट लगाया, जिसे देखकर दर्शक से लेकर खिलाड़ी तक हक्के-बक्के रह गए. बता दें कि गेल का टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में दबदबा रहा है. वह इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. इतना ही नहीं इस फॉर्मेट में उनके नाम ही सबसे ज्यादा सेंचुरी हैं.

बल्ला टूटा, लेकिन चौका हुआ पूरा

क्रिस गेल भीलवाड़ा किंग्स के खिलाफ हुए 22 नवंबर को मैच में एक ऐसा शॉट लगाया जिससे वह सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, शॉट लगाते समय उनका बल्ला ही टूट गया. उन्होंने इतनी ताकत से शॉट लगाया कि बल्ला टूटने के बावजूद गेंद को बाउंड्री तक पहुंचना पड़ा. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छठे ओवर में पूर्व इंग्लिश तेज गेंदबाज रेयान साइडबॉटम की गेंद पर गेल ने यह तगड़ा शॉट जड़ा. गेल ने इस मैच में 27 गेंदों का सामना करते हुए 52 रनों की तेज पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले.

गुजरात ने जीता मैच

इस मैच में क्रिस गेल की टीम यानी गुजरात जाएंट्स को 3 रन से जीत मिली. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए. टारगेट का पीछा करते हुए भीलवाड़ा किंग्स की दमदार शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम के 14 रन पर दो विकेट गिर चुके थे. इसके बाद पूर्व वेस्टइंडीज बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने नाबाद रहते हुए 99 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

सिमंस की नाबाद 99 रन की पारी

भीलवाड़ा किंग्स के लिए वेस्टइंडीज के पूर्व घातक बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने शानदार पारी खेली. उन्होंने नाबाद रहते हुए 99 रन बनाए, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके. सिमंस ने 61 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्के की मदद से यह रह बनाए. आखिरी ओवर में भीलवाड़ा किंग्स को जीत के लिए 14 रन की दरकार थी लेकिन टीम 10 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई.

Read More
{}{}